कपिल शर्मा भी हुए थे इस शोषण के शिकार, उनकी ही शादी में जबरन Kiss किया था इस शख्स ने...

इसी शो के दौरान शिल्पा ने बताया कि अनुराग जितने दिखते गंभीर हैं. लेकिन वे काफी प्रैंक खेलते हैं. शिल्पा ने भी बताया कि हाल ही में अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था.

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 11:46 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 11:09 AM (IST)
कपिल शर्मा भी हुए थे इस शोषण के शिकार, उनकी ही शादी में जबरन Kiss किया था इस शख्स ने...
कपिल शर्मा भी हुए थे इस शोषण के शिकार, उनकी ही शादी में जबरन Kiss किया था इस शख्स ने...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा ने अपनी शादी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला है. उन्होंने बताया है कि उनकी शादी में उन्हें कोई जबरन किस करने की कोशिश कर रहा था.

पिछले हफ्ते सेलब्रिटी मेहमानों में शिल्पा शेट्ठी ने टीम सुपर डांसर के साथ शिरकत की. शो पर शिल्पा और कपिल की खूब मस्ती चली. कपिल ने इस दौरान अपनी शादी से जुड़ा अनोखा किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि मेरी शादी में एक आदमी था, जो हर फंक्शन पर पहुंचा था और मुझे शादी की शुभकामनाएं देने के बहाने उसने मुझे गालों पर किस कर लिया. लेकिन मुझे पता नहीं था कि वह इंसान आखिर है कौन. मैं उसकी हरकत से इरिटेट हो गया और मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया. वह जब मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी. इसके बाद उसने अपनी हरकत नहीं दोहरायी. कपिल ने यह तो स्पष्ट नहीं किया. लेकिन जाहिर है कि उन्हें उस आदमी की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आयी होगी.

बता दें कि इसी शो के दौरान शिल्पा ने बताया कि अनुराग जितने दिखते गंभीर हैं. लेकिन वे काफी प्रैंक खेलते हैं. शिल्पा ने भी बताया कि हाल ही में अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था. एक बार तो अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी बहन को मैसेज कर दिया था कि शिल्पा प्रेग्नेंट हैं. यह सुन कर बहन ने कॉल किया तो उन्हें पता चला कि अनुराग प्रैंक खेल रहे थे. वहीं कोरिोयग्राफर गीता कपूर के साथ भी सभी ने खूब मस्ती की. 

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है और वे लगातार दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहे हैं। पिछले दिनों पीएम मोदी से जुड़ी बात भी सामने आई थी जब राजकुमार राव, अनिल कपूर, जूही चावला और सोनम कपूर कपिल के शो में पहुंचे थे। हंसी मजाक के बीच कपिल शर्मा ने राजकुमार राव से नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बारे में पूछा था और पूरानी बात को याद करते हुए पीएम मोदी से माफी मांगी थी। दरअसल, कपिल ने राजकुमार राव से उनकी हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में पूछा था। कपिल ने पूछा कि क्या मेरे बारे में भी बात हुई। इस सवाल का जवाब देते हुए राजकुमार ने कहा कि था, कपिल जब मैं पीएम मोदी से मिला तो वो आपके बारे में सुन कर नाराज हो रहे थे। सुना है आपने कोई ट्विट कर दिया था। इस पर कपिल ने कहा कि, वो तो पुरानी बात है। ये ट्विटर परेशानी का नाम है। उसके लिए सॉरी मोदी दी। इस दौरान कपिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांफी मांगी थी।

यह भी पढ़ें: क्या हुआ था जब शिल्पा शेट्टी की बहन को आया था शिल्पा के मां बनने वाला मैसेज

chat bot
आपका साथी