Chunkey Pandey On Nepotism: ‘सोशल मीडिया पर बच्चों पर अटैक होता देख डर महसूस करता हूं’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों के बीच नेपोटिज़्म को लेकर बहस चल रही है। आम लोग लगातार स्टार किड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। Photo-Chunkey Pandey Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 05:03 PM (IST)
Chunkey Pandey On Nepotism: ‘सोशल मीडिया पर बच्चों पर अटैक होता देख डर महसूस करता हूं’
Chunkey Pandey On Nepotism: ‘सोशल मीडिया पर बच्चों पर अटैक होता देख डर महसूस करता हूं’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों के बीच नेपोटिज़्म को लेकर बहस चल रही है। आम लोग लगातार स्टार किड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं इंडस्ट्री भी इसे लेकर दो फाड़ हो गई है। नेपोटिज़्म पर अब तक कई स्टार्स के बयान सामने आ चुके हैं, जिनमें कुछ स्टार्स ने इस बहस को बेबुनियाद बताया है तो कुछ ने खुलकर कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री में इसका सामना किया है। अब बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने भी नेपोटिज़्म पर बयान दिया और इस बहस को ग़लत बताया है।

चंकी पांडे ने कहा, ‘जिस पल कोई एक्टर या एक्ट्रेस कोई फिल्म साइन करता है वो उसी वक्त इंसाइडर हो जाता है। जब से आप इस इंडस्ट्री में आने के बारे में सोचते हैं तब से आप आउटसाइडर नहीं रह जाते हैं। हर किसी का सफर अलग होता है। आप किन्हीं भी दो लोगों के करियर को कम्पेयर नहीं कर सकते। करियर में हमेशा हिट और मिस होते हैं। आप एक जगह पहुंचते हैं फिर आप बिज़ी हो जाते हैं, तो किसी और को रोल मिलता है, फिर कोई और बिज़ी हो जाता है तो किसी और को रोल मिलता है। मुझे नहीं लगता इसमें कुछ भी इनसाइडर-आउटसाइडर जैसा है। इंडस्ट्री में 30 साल गुज़ार लेने के बाद मुझे ये महसूस हुआ है कि सबको यहां को-वर्कर की तरह की ट्रीट किया जाता है, किसी में कोई अंतर नहीं देखा जाता’।

चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होती हैं। इस बारे में बात करते हुए चंकी ने कहा, ‘एक पिता के तौर पर बच्चों को सोशल मीडिया पर हमले होते देखकर काफी डर महसूस करता हूं। मुझे उन बच्चों के लिए फिक्र होती है जिन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जाता है। पर आपको इसे एक टूल की तरह इस्तेमाल करना चाहिए। ये आपका व्यक्तित्व नहीं बनाता। अपको इसे ऐसे देखना चाहिए जैसे आपके पास आपका फोन। आप इसे लेकर भावुक नहीं हो सकता ना ही इसे अपने ऊपर हावी होने दे सकते ’।

chat bot
आपका साथी