Chunky Pandey की बेटी अनन्या पांडे की बिकिनी तस्वीरों के बाद वायरल हुईं ये फोटोज, विंटेज कार के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज

अनन्या ने अबतक के अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को इंप्रेस करती नजर आती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:41 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:41 AM (IST)
Chunky Pandey की बेटी अनन्या पांडे की बिकिनी तस्वीरों के बाद वायरल हुईं ये फोटोज, विंटेज कार के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज
Photo Credit - Ananya pandey Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और फिम्ल इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बेहद ही कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अनन्या ने अबतक के अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली अनन्या सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को इंप्रेस करती नजर आती हैं। वहीं इन दिनों अनन्या बोल्ड फोटोशूट कराती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में उनका सीजलिंग पोज फैंस को कायल बना रहा है। यहां देखें अनन्या की तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह आप देख सकते हैं कि उनके फोटोशूट का पूरा सेटअप विंटेज लुक में दिख रहा है। वहीं वह एक विंटेज कार के सामने खड़ी होकर अलग अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। इस दौरान उनके लुक की बात करें तो वह ऑल ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की​ शॉर्ट टॉप के साथ मैंचिक पैंट पहना हुआ है। वहीं इस ड्रेस को और भी स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का कोर्ट भी कैरी किया है। उनकी ये अनसीन फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं। फोटोशूट में उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और उनके मेकअप को कम से कम रखा गया है जिससे उनके पूरे लुक में एक चिक वाइब मिल रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। फोटो में अनन्या पांडे को बिकिनी और ट्राउजर पहने देखीं थीं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'शक्कर और मसाला और सब कुछ अच्छा रहा।' इसपर सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हे भगवान' वहीं उन्होंने एक इमोजी भी शेयर की थी। वहीं इशान खट्टर ने आग और लाल मिर्ची की इमोजी पोस्ट कर उनके लुक को हॉट बताया था। वहीं इसपर फराह खान, मलाइका अरोड़ा, नव्या नवेली नंदा और महीप कपूर ने भी कमेंट किया था। दीपिका पादुकोण ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया था।

chat bot
आपका साथी