National Film Award 2021: सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म बनी 'छिछोरे', फिल्ममेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित

67th National Film Awards दिवंगत अभिनेता यदि इस दुनिया में होते तो उनके लिए ये पल बेहद खुशी भरा होता। ऐसे में फिल्म के निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी ने इस अवॉर्ड को सुशांत सिंह राजपूत को ही समर्पित किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:42 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:49 PM (IST)
National Film Award 2021: सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म बनी 'छिछोरे', फिल्ममेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित
छिछोरे को मिला नेशनल अवॉर्ड, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड का आगाज हो गया है। अलग- अलग कैटेगिरी में फिल्मी हस्तियों कों इससे नवाजा जा रहा है। इसी बीच 'छिछोरे' को सर्वश्रेषठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी और फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। साथ ही साथ ये अवॉर्ड भी दिवंगत अभिनेता को ही समर्पित किया है।

दरअसल 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला है। फिल्म की इस जीत से पूरी टीम बेहद खुश हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का इस मौकेपर हमारे बीच ना होना सभी को खल रहा है। दिवंगत अभिनेता यदि इस दुनिया में होते तो उनके लिए ये पल बेहद खुशी भरा होता। ऐसे में फिल्म के निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी ने इस अवॉर्ड को सुशांत सिंह राजपूत को ही समर्पित किया है।

इस अवॉर्ड को रिसीव करने के लिए फिल्म निर्देशकनितेश तिवारी पहुंचे थे। ऐसे में अवॉर्ड लेने के बाद नितेश ने इसे सुसांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हुए कहा कि, 'सुशांत हमारी फिल्म का अभिन्न हिस्सा है। उसने हमें गर्वित किया है। हम ये अवॉर्ड उसे (सुशांत सिंह राजपूत) ही समर्पित करते हैं।' इस अवॉर्ड का अनाउंसमेंट इसी साल मार्च के महीने में हुआ था। इस दौरान भी नितेश ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया था। जिसमें भी उन्होंने अवॉर्ड सुशांत को ही समर्पित किया था।

वहीं साजिद नाडियाडवाला ने भी इस अवॉर्पड को लेकर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये पल पूरे नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (NGE) के लिए गर्व करने वाला है जैसा कि हमारी फिल्म छिछोरे ने प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। नितेश तिवारी आपका धन्यवाद इस स्पेशल फिल्म के लिए। हम इतने सारे प्यार के लिए सभी के आभारी हैं और हम ये अवॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

साजिद नाडियाडवाला के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के कई प्रशंसक कमेंट कर उनकी सराहना कर रहे हैं। इसी के साथ सभी लोग इस खास मौके पर दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं। बता दें कि 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अभिनेत्री कंगना रनोट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड पांचवी बार मिला है। इसके अलावा मनोज बाजपयी को सर्वश्रेष्ट अभिनेता के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया है।

chat bot
आपका साथी