बदला गया Salman Khan और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का टाइटल, अब होगा 'भाईजान'!

सलमान की एक और फिल्म जो पूरी तरह से शेड्यूल हो चुकी है पर कॉन्ट्रोवर्सी को देखते हुए मेकर्स अब इसका टाइटल बदने के मूड में हैं। अब खबर आ रही है कि सलमान इसे बदलकर ‘भाईजान’ करने की सोच रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:46 PM (IST)
बदला गया Salman Khan और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का टाइटल, अब होगा 'भाईजान'!
image source: salman khan instagram official account

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ रीलिज के लिए तैयार है। वहीं सलमान की एक और फिल्म जो पूरी तरह से शेड्यूल हो चुकी है पर कॉन्ट्रोवर्सी को देखते हुए मेकर्स अब इसका टाइटल बदने के मूड में हैं। साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म का नाम अब तक ‘कभी ईद कभी दीवाली’ था । पर अब खबर आ रही है कि सलमान इसे बदलकर ‘भाईजान’ करने की सोच रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की अमुसार प्रोड्यूसर ने फिल्म का नाम ‘भाईजान’ रजिस्टर भी करा लिया है। साजिद ने बताया कि भाईजान नाम फिल्म की कहानी को काफी सूट भी करता है। इस फिल्म में आयुष शर्मा, जहीर इकबाल के साथ साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी हैं।

इसलिए बदल रहे हैं टाइटल

सलमान ने अपने पिछले अनुभवों को देखते हुए ये फैसला लिया है। दरअसल सलमान के जीजा आयुष की पहली फिल्म का नाम पहले ‘लव रात्री’ था जिसपर विवाद शुरू हो गया। बाद में इसका नाम बदलकर लव यात्री रखना पड़ा. कुछ ऐसा ही अक्षय कुमार की फिल्म के साथ भी हुआ था। उनकी फिल्म लक्ष्मी का नाम पहले लक्ष्मी बम था जो कि साल 2020 में दिवाली पर रिलीज हुई थी। लोगों की भावनाएं लक्ष्मी के साथ बम जोड़े जाने पर आहत हो गईं। फिर क्या था अक्षय को फिल्म का नाम बदलना पड़ा।

एकता का संदेश

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में एकता का संदेश होगा। खास है कि फिल्म की कहानी सलमान खान के परिवार से ही प्रेरित है। सलमान की फैमिली सांप्रदायिक एकता का जीता जागता उदाहरण है। और फिल्म की कहानी भी एक ऐसे ही परिवार की है। यह एक ऐसे परिवार की कहानी होगी, जिसमें कई उतार-चढ़ाव आते हैं। लेकिन कैसे यह परिवार ईद और दिवाली दोनों त्योहारों को काफी उत्साह के साथ मानता है।

बैक टू बैक फिल्में

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

राधे खत्म का शूट खत्म होने के बाद ही सलमान खान ने 'टाइगर 3' पर काम शुरु कर दिया था। वहीं, टाइगर के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम शुरु करने की प्लानिंग है। हालांकि, कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग और रिलीज में काफी दिक्कतें हैं। बता दें कि सलमान खान के पास फिलहाल पांच फिल्में शेड्यूल हैं - राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3, अंतिम और किक 2..

chat bot
आपका साथी