बाथरूम सेल्फी की वजह से चर्चा में चाहत खन्ना, पहले कहा- गरीबों के सपोर्ट में एक टाइम नहीं खाएंगी खाना

Chahatt Khanna Photos एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी बाथरुम सेल्फी और गरीबों के लिए एक टाइम का खाना छोड़कर खबरों में हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:16 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 08:34 AM (IST)
बाथरूम सेल्फी की वजह से चर्चा में चाहत खन्ना, पहले कहा- गरीबों के सपोर्ट में एक टाइम नहीं खाएंगी खाना
बाथरूम सेल्फी की वजह से चर्चा में चाहत खन्ना, पहले कहा- गरीबों के सपोर्ट में एक टाइम नहीं खाएंगी खाना

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों कई वजह से खबरों में हैं। हाल ही में लॉकडाउन के दौरान सिंगर मीका सिहं को लेकर खूब चर्चा में रहने के बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन पर खुलकर बात करने के लिए खबरों में आईं। अब एक्ट्रेस दो वजह से फिर से खबरों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो बाथरूम सेल्फी है। इस तस्वीर में चाहत मिरर सेल्फी ले रही हैं और इसमें काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं।

इस तस्वीर में चाहत क्रॉप टॉप और ब्लैक इनर वियर में नज़र आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के बाद फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है और बटरफ्लाई इमोजी शेयर की है। इस फोटो को अभी तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं। चाहत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टा स्टोरी के जरिए और पोस्ट के जरिए वो अपनी लाइफ के बारे में भी बताती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

🦋

A post shared by CK 🧿 (@chahattkhanna) on Jun 5, 2020 at 8:53am PDT

इस फोटो के साथ ही एक्ट्रेस गरीबों की अनोखे तरीके से मदद करने के लिए खबरों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने इस कोरोना वायरस के संकट के दौर में गरीबों की मदद के लिए एक ही वक्त खाना खाने का फैसला किया है। बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्ट्रेस ने कहा कि वो अगर हम सभी कम खाने की प्रतिज्ञा करेंगे और जरुरतमंद लोगों का साथ देंगे तो कोई भी भूखा नहीं रहेगा। हम हम मिलकर एक देश के रुप में काम करेंगे ताकि कोई भी बिना खाने के नहीं रहेगा।

 

View this post on Instagram

It’s okay to fall down and lose your spark,Just make sure when you get back up ,your rise as a whole damn fire ! 🔥 #bringiton #selflove #positivevibes #positiveenergy #nevergiveup #instamood #chahattkhanna #indianfashionblogger #momblogger #bosslady #coconutgirl #ck

A post shared by CK 🧿 (@chahattkhanna) on May 31, 2020 at 8:49am PDT

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने हाल ही में अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने कहा ​था कि इससे किस तरह से लड़ रही हैं और कैसे उससे हेल्थी तरीके से मात दी है। चाहत ने बताया कि ये एक लंबी लड़ाई है। डिप्रेशन कहां से आता है और कहां चला जाता है ये समझ ही नहीं आता। 

chat bot
आपका साथी