सेलिना जेटली को ब्रेस्टफीड वाली फोटो के लिए किया था ट्रोल, 9 साल बाद भी भुला नहीं पाईं ये दर्द

एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में याद किया कि कैसे उन्हें अपने नवजात बच्चे को स्तनपान कराते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए ट्रोल किया गया था। सेलिना को आज भी नहीं समझ आया कि आखिर उन्हें ट्रोल किया क्यों गया था।

Ruchi VajpayeeFri, 30 Jul 2021 10:15 AM (IST)
Image Source: Celina Jately Official Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर लोगों से सवाल पूछा है। सेलिना ने बताया कि साल 2012 में उन्हें इस फोटो के लिए सोशल मीडिया पर जबदस्त तरीके से ट्रोल किया गया। दरअसल 9 साल पहले सेलिना ने अपने जुड़वा बच्चों को जन्म को जन्म दिया था। और ब्रेस्टफीड कराने हुए फोटो शेयर की थी।

सेलिना ने बताया कि उन्होंने ये फोटो बड़े दिल से शेयर की थी और आजतक समझ नहीं पाई कि उन्हें इसपर ट्रोल आखिर किया क्यों गया। उन्होंने लिखा मुझे कभी समझ नहीं आया कि मुझे ट्रोल क्यों किया गया। यदि आप अधिक वजन वाले हैं तो वे आपको ट्रोल करते हैं, यदि आप बहुत अच्छे लगते हैं तो वे आपको ट्रोल करते हैं, आपका बच्चा किस तरह से स्वतंत्र रूप से किक मारता है, इसे बच्चे की उपेक्षा कहा जाता था, बिना उस मां को कभी भी ब्रेक दिए, जिसे लगातार जज किया जाता है। मेरे जैसा कोई व्यक्ति जो कुछ भी करता है उसके पीछे के कारणों का अनुमान लगाने का अधिकार किसी को भी क्यों होना चाहिए जो उनकी पूर्वकल्पित धारणाओं के अनुसार नहीं है।"

उसने अपने नोट को समाप्त करते हुए कहा, "इससे पहले कि हम किसी के बारे में निष्कर्ष पर पहुंचें, कृपया याद रखें कि एक तस्वीर सही हो सकती है लेकिन इसके पीछे कभी-कभी कई खामियों और चुनौतियों की कहानियां होती हैं, जिन्हें बड़े तप से दूर किया जाता है। उस समय, मैं खुद को विचलित नहीं करना चाहती थी। मेरे पहले मातृत्व के आनंद से दूर लेकिन उस याद  ने आज मुझे इस फोटो को शेयर करने के लिए फोर्स किया।  काश लोग यह समझ पाते कि एक आदर्श मां बनने का कोई रास्ता नहीं है और एक अच्छी मां बनने के लाखों तरीके हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.