सीडीएस बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख, अनुपम खेर बोले- उन्हें देखते ही मुंह से जय हिंद निकलता था

जनरल रावत को ले जा रहा वायु सेना का हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें जनरल रावत समेत 14 लोग सवार थे। जनरल रावत और दूसरे अधिकारियों के आकस्मिक निधन पर बॉलीवुड में भी शोक संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं।

Manoj VashisthWed, 08 Dec 2021 08:07 PM (IST)
जनरल बिपिन रावत के साथ अनिल कपूर और अनुपम खेर। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। सीडीएस बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में आकस्मिक निधन से देशभर में शोक की लहर छा गयी है। जनरल रावत को ले जा रहा वायु सेना का हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें जनरल रावत समेत 14 लोग सवार थे। जनरल रावत और दूसरे अधिकारियों के आकस्मिक निधन पर बॉलीवुड में भी शोक संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं। 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा- जनरल रावत और अपने सैन्य बलों के जवानों के दुखद निधन पर बेहद दुखी और विचलित महसूस कर रहा हूं। सभी परिवारों के लिए प्रार्थनाएं और गहरी संवंदनाएं। सलमान खान ने लिखा- जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सन्य बलों के अन्य लोगों के दुखद क्रैश में निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। परिवारों के साथ मेरी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं।

वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने जनरल रावत के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया में लिखा- CDS Gen BipinRawat, उनकी धर्मपत्नी एवं 11 और फौजी ऑफिसर्स के निधन का सुनकर अत्यंत दुख हुआ।जनरलरावत से मिलने का सौभाग्य कई बार मिला। उनके व्यक्तित्व में गजब का दुस्साहस और देश के प्रति अथाह प्रेम था।उनसे हाथ मिलाकर दिल और जुबान से खुदबखुद “जय हिन्द” निकलता था! 

अनिल कपूर ने जनरल रावत के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करके उन्हें श्रद्धांजति दी। अनिल ने लिखा- झकझोरने वाली क्षति। सभी परिवारों के लिए संवेदनाएं और दुआएं। मेरा सम्मान है कि जनरल बिपिन रावत से मिल चुका था। ओम सदगति। अजय देवगन ने लिखा- जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और भारतीय सैन्य बल के उनके दल के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर दुख पहुंचा है। सभी के परिवारों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं।

विवेक ओबेरॉय ने दुख जताते हुए लिखा- जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के निधन की खबर सुनकर गहरा सदमा लगा है। सर, चार दशक तक मातृभूमि की सेवा करने के लिए हम आपको सलाम करते हैं। मैं देश के बेहतरीन जवानों की क्षति के शोक में शामिल हूं। अरुण गोविल ने लिखा- देश के पहले सीडीएस और भारत माता के पराक्रमी सपूत जनरल बिपिन रावत के आकस्मिक निधन पर उन्हें अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि। रणदीप हुड्डा ने अपने शोक संदेश में लिखा- सीडीएस बिपिन रावत जी, मैडम रावत और हेलीकॉप्टर क्रैश में दिवंगत हुए सभी को श्रद्धांजलि। परिवारों के प्रति दिली संवेदनाएं। 

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दुर्घटना पर दुख जताते हुए लिखा- साल की सबसे दुखद खबर। सर बिपिन रावत और उनकी पत्नी की हेलीकॉप्टर क्रैश में मृत्यु हो गयी। जनरल रावत की सेवाओं के लिए यह देश सदैव कृतज्ञ रहेगा। करण जौहर ने भी जनरल रावत और दूसरे अधिकारियों के दुखद निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.