CBSE Board Exam 2021 रद्द होने पर सोनू सूद ने जताई खुशी, तो अन्य छात्र बोले- हमारी भी बोर्ड परीक्षा रद्द करने के लिए उठाएं आवाज

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, Instagram : sonu_sood

देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर बहुत से जरूरी काम और आयोजनों को रद्द किया जा रहा है। इस कड़ी में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की परीक्षा में शामिल है।

Anand KashyapWed, 14 Apr 2021 04:26 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर बहुत से जरूरी काम और आयोजनों को रद्द किया जा रहा है। इस कड़ी में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की परीक्षा में शामिल है। केंद्र सरकार ने सीबीएसई की 10वीं क्लास की बोर्ड परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया, जबकि 12वां क्लास की परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।

सरकार के इस फैसले पर छात्रों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से सीबीएसई की परीक्षा को रद्द किए जाने में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने खुशी जाहिर की है। सोनू सूद बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो पहले से ही बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने की अपील कर रहे थे। ऐसे में सीबीएसई की 10वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द होने और 12वीं क्लास की परीक्षा को आगे बढ़ाने पर सोनू सूद ने खुश जाहिर की है।

उन्होंने सरकार के इस फैसले पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आखिरकार यह हो ही गया। सभी छात्रों को बधाइयां।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स और सीबीएसई से अलग अन्य बोर्ड के छात्रों ने भी सोनू सूद से अपील की है कि उनकी भी बोर्ड परीक्षा को भी रद्द करवाने के लिए सरकार से मांग करें।

MRFALANE GAMING नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'सर सीबीएसई वालों के रद्द हुए हैं, हम यूपी बोर्ड वाले, हम लोगों के क्यों नहीं हुए। सिर्फ सीबीएसई वालों को ही कोरोना का डर है। हम यूपी बोर्ड वालों को कोरोना नहीं होगा।' pkm1x नाम के ट्विटर हैंडल ने तो सोनू सूद से कहा कि अन्य बोर्ड की परीक्षा रद्द करने के लिए भी आवाज उठाएं। उसने अपने ट्वीट में लिखा, 'सर कृपया आंध्र प्रदेश जैसे अन्य राज्यों के लिए आवाज उठाते रहें।' Smd Aliyaan ने लिखा है, 'राज्य बोर्डों और आइसीएसई के बारे में क्या, वह भी छात्र हैं।' इनके अलावा सोनू सूद के ट्वीट पर अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.