Call My Agent: ऑडिशन के बाद अहाना कुमरा को पड़ी थी कास्टिंग डायरेक्टर से डांट, ‘तुमने इतना खराब ऑडिशन दिया है कि...’

फिल्मों के साथ ही अब विदेशी वेब सीरीज का भी हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। ‘कॉल माय एजेंट’ बॉलीवुड वेब सीरीज फ्रेंच कॉमेडी ड्रामा ‘कॉल माय एजेंट’ की हिंदी रीमेक है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह सीरीज बॉलीवुड एजेंट्स पर आधारित है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:30 AM (IST)
Call My Agent: ऑडिशन के बाद अहाना कुमरा को पड़ी थी कास्टिंग डायरेक्टर से डांट, ‘तुमने इतना खराब ऑडिशन दिया है कि...’
Photo credit - Aahana Kumra Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मों के साथ ही अब विदेशी वेब सीरीज का भी हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। ‘कॉल माय एजेंट’ बॉलीवुड वेब सीरीज फ्रेंच कॉमेडी ड्रामा ‘कॉल माय एजेंट’ की हिंदी रीमेक है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह सीरीज बॉलीवुड एजेंट्स पर आधारित है, जो एक्टर्स को फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाते हैं। आहना कुमरा इस शो में एजेंट का किरदार निभा रही हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में आहना कहती हैं कि मैंने फ्रेंच शो तब देखा, जब मुझे मेरे कास्टिंग डायरेक्टर से कॉल आया था और उन्होंने मुझे कहा था कि तुमने इतना खराब ऑडिशन दिया है कि इस ऑडिशन पर तो तुम्हें काम नहीं मिलने वाला है। तुम फ्रेंच शो ‘कॉल माय एजेंट!’ देखो। वह शो फ्रेंच जरूर था, लेकिन काम करने के तौर-तरीके काफी हद तक हमारे जैसे थे, क्योंकि हमारे पास भी फिल्म इंडस्ट्री है’।

‘दो एक्टर्स का एक रोल के लिए झगड़ना करना या एक्ट्रेस की उम्र हो गई है, इसलिए उसे किरदार नहीं मिल रहे हैं, कई ऐसी चीजें शो में थीं, जिससे मैं खुद को जोड़ पाई। हालांकि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में एजेंट्स का काम मैनेजर से कम होता है। यहां खुद ही काम ढूंढना होता है, फिर चाहें आप बड़ी से बड़ी एजेंसी ज्वाइन कर लें। वह आपको सिर्फ खबरें देंगे कि कहां काम है। मेरी अपनी मैनेजर है, वह मुझे जानती हैं कि स्ट्रेटफॉर्वर्ड हूं, जब ऑडिशन करना होगा तो करूंगी, नहीं करना होगा, तो नहीं करूंगी। मुझे अब तक सारा काम ऑडिशन के जरिए ही मिला है। कास्टिंग निर्देशक खुद ही बता देते हैं, अगर आप किरदार के लिए फिट होते हैं। आपको बस आकर ऑडिशन करना पड़ता है’।

‘इस सीरीज के लिए बाकायदा एक ऑफिस बनाया गया था। आहना बताती हैं कि वह वाकई एक वास्तविक ऑफिस की तरह था। वहां जो कॉफी और पॉपकॉर्न मशीन थी, वह चल रही थीं। हमारा सेट लिबर्टी सिनेमा के ऊपर बनाया गया था। हमारे शॉट्स ऐसे सेट किए जाते थे कि उसमें जल्दी कोई कट नहीं होता था। स्टेंडी कैमरा शूट करते थे। एक सीन के साथ कई और सीन्स भी उसमें जुड़ते चले जाते थे। इसके लिए हमने खूब रिहर्सल की थी’। आपको बता दें कि कॉल माय एजेंट बॉलीवुड 29 अक्टूबर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Aahana S Kumra :❦︎𝑨𝑴𝑨𝑳 𝑨𝑯𝑴𝑬𝑫❦︎ (@aahanakumra)

chat bot
आपका साथी