कोरोना वायरस के नये खतरे के बीच अमित साध हुए कोविड-19 पॉजिटिव, एक्टर ने खुद को किया आइसोलेट

COVID-19 Cases In Bollywood काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी। इससे पहले कमल हासन कोरोना पॉजिटिव हुए थे। वेटरन एक्टर ने बताया था कि अमेरिका से लौटने के बाद उन्हें हल्की सी खांसी हुई थी।

Manoj VashisthTue, 30 Nov 2021 07:37 PM (IST)
Amit Sadh covid-19 positive. Photo- Instagram/Amit Sadh

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के नये वैरिएंट ओमिक्रोन के खतरे की आहट महसूस कर रही है और इससे निपटने की तैयारियों में जुट गयी है। वहीं मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस का असर फिर से गहराने लगा है। मनोरंजन इंडस्ट्री दूसरी लहर के बाद अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रही है, ऐसे में सेलेब्रिटीज का कोरोना वायरस की चपेट में आना चिंताजनक है।

अब बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने अपने कोविड-19 संक्रमित होने की सूचना सोशल मीडिया के जरिए दी है। अमित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गये हैं। अच्छी बात यह है कि लक्षण हल्के हैं। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को अलग कर लिया है और घर पर ही क्वारंटाइन में रहूंगा। मुझे यकीन है कि मैं ज्यादा ताकतवर होकर लौटूंगा। कृपया अपना ध्यान रखिए और अपनों का ख्याल रखिए। अमित की इस पोस्ट पर फॉलोअर्स और दोस्त उन्हें जल्द ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं।

अमित ने अक्टूबर में अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ब्रीद- इन टू द शैडोज के दूसरे सीजन की घोषणा की थी, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं। सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अप्रैल में जब पैनडेमिक की दूसरी लहर अपना खतरनाक रूप दिखा रही थी, तब अमित साध ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अमित ने फैसला किया था कि जब दुनिया महामारी से जूझ रही है तो वो अपनी तस्वीरें या वीडियो साझा नहीं करेंगे। 

बता दें, हाल ही काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी। इससे पहले कमल हासन कोरोना पॉजिटिव हुए थे। वेटरन एक्टर ने बताया था कि अमेरिका से लौटने के बाद उन्हें हल्की सी खांसी हुई थी। जांच करवाने पर पता चला कि वो कोविड-19 संक्रमित हो गये हैं। अप्रैल में दूसरी लहर के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स कोविड की चपेट में आये थे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.