जानिए सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहा #BoycottShahRukhKhan, इस फोटो को देख भड़के लोग

शाहरुख खान को बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर तब शुरू हुई जब लोगों ने शाहरुख की फोटो पाक पीएम इमरान खान के साथ देखी। ये तस्वीर जितनी तेजी से वायरल हो रही है उतना ही ट्विटर पर लोगों का गुस्सा भड़क रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:55 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:55 AM (IST)
जानिए सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहा #BoycottShahRukhKhan, इस फोटो को देख भड़के लोग
Image Source: Viral Photos on Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शाहरुख को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। लोग शाहरुख खान पर इस कदर भड़के हुए हैं कि जिसके कारण ट्विटर पर #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड कर रहा है। शाहरुख के लिए नाराजगी का कारण ये है कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के साथ उनकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है।

दरअसल, शाहरुख खान को बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर तब शुरू हुई जब लोगों ने शाहरुख की फोटो पाक पीएम इमरान खान के साथ देखी। ये तस्वीर जितनी तेजी से वायरल हो रही है उतना ही ट्विटर पर लोगों का गुस्सा भड़क रहा है। यूजर्स ट्विटर पर शाहरुख खान का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में अफगानिस्तान में सत्ता परिवर्तन होना और तालिबान के इस तरीके से फिर से मजबूत होने के पीछे लोग पाकिस्तान का बहुत बड़ा हाथ मान रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी के निदेशक की उपस्थिति में यह तय हुआ था कि तालिबान सरकार में कौन लीडर होगा और कौन नहीं। 

लोगों का शक तब यकीन में बदल गया जब इमरान खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में तालिबान को हरसंभव मदद करने की अपील की थी। इमरान खान का मानना है कि अगर पूरी दुनिया ने तालिबान की मदद की, तो यह संगठन सही दिशा में बढ़ सकता है। वहीं पीओके में भी तालिबान के सक्रिय होने के सबूत मिले हैं जिसने भारत की चिंता और बढ़ा दी है।

इन सबके बीच इमरान के साथ शाहरुख की तस्वीर वायरल होने पर यूजर्स का गुस्सा फूटा पड़ा है। सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख को पूरी तरह से बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। 

Religious fanaticism, anti-national acts, pro-Pakistan & anti-Indian stance and his regular acts of singing paeans praising Pakis who indulge in brazen anti-India acts - ALL these are reasons why I say out loud:#BoycottShahRukhKhan.

And I repeat:#BoycottShahRukhKhan pic.twitter.com/pRatRSwctI

— CHAKRADHARI (@Chakradhari_9) September 16, 2021

Now Who Made This 🦶😂#BoycottShahRukhKhan @SureshChavhanke @ajaydevgn @akshaykumar @SudarshanNewsTV pic.twitter.com/3PRhgsJtAR— Pradosh Chavhanke (@pchavhanke) September 16, 2021

Retweet And send him at afghanistan #BoycottShahRukhKhan pic.twitter.com/3BVCd22GVy— Naresh Kumbhani 🇮🇳 (@inareshkumbhani) September 16, 2021

Retweet If You Agree With Me .#BoycottShahRukhKhan pic.twitter.com/4WfP2Sx3us— Jitendra Poras 🇮🇳 (@JPoras_IND) September 16, 2021

chat bot
आपका साथी