Boxing Legend Mike Tyson करण जौहर की फ़िल्म लाइगर से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, देखें यह वीडियो

Mike Tysons Bollywood Debut लाइगर एक स्पोर्ट्स फ़िल्म है जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं जबकि अनन्या पांडेय फ़िल्म की फीमेल लीड है। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। राम्या कृष्णन चार्मी और रॉनित रॉय बोस अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

Manoj VashisthMon, 27 Sep 2021 04:36 PM (IST)
Mike Tyson Bollywood Debut Liger. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी ख़बर आ रही है। बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और दुनियाभर के सबसे ख़तरनाक बॉक्सिंग चैम्पियनों में से एक टायसन को बॉलीवुड लाने का श्रेय जाता है करण जौहर को, जिनकी फ़िल्म 'लाइगर- साला क्रॉस ब्रीड' से वो हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नज़र आएंगे। हालांकि, टायसन फ़िल्म में कैमियो में दिखेंगे।

सोमवार शाम को करण ने इसका एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया। टायसन को इंट्रोड्यूस करवाने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ करण ने लिखा- भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार रिंग का असली किंग भारतीय सिनेमा के पर्दे पर नज़र आएगा। माइक टायसन का लाइगर टीम में स्वागत है। बता दें, लाइगर एक स्पोर्ट्स फ़िल्म है, जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं, जबकि अनन्या पांडेय फ़िल्म की फीमेल लीड है। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। राम्या कृष्णन, चार्मी और रॉनित रॉय बोस अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

विजय देवरकोंडा ने टायसन का स्वागत करते हुए लिखा- हमने आपसे पागलपन का वादा किया था और बस शुरुआत हुई है। भारतीय स्क्रींस पर पहली बार हमारी मास फ़िल्म लाइगर को ज्वाइन कर रहे हैं- द बैडेस्ट मैन ऑन द प्लानेट, द गॉड ऑफ़ बॉक्सिंग, द लीजेंड, द बीस्ट, द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल द टाइम।

हॉलीवुड फ़िल्म में काम कर चुके हैं टायसन

1985 से 2005 तक अपने मुक्कों से कहर बरपाने वाले माइक टायसन को करियर के शुरुआती दिनों में आयरन माइक और किड डाइनामाइट जैसे खिताबों से नवाज़ा गया था। बाद में उन्हें The Baddest Man On The Planet जैसी संज्ञाओं से भी नवाज़ा गया। उन्हें मुक्केबाज़ी की दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। टायसन के रिकॉर्ड पर नज़र डाले तो उन्होंने 19 प्रोफेशनल फाइट्स नॉकआउट से जीती हैं और इनमें से 12 फाइट्स में पहले ही राउंड में विरोधी को चित कर दिया। 1987 से 1990 तक टायसन निर्विरोध हैवीवेट चैम्पियन रहे थे। माइक टायसन 2015 में आयी कुंग-फू एक्शन फ़िल्म इपमैन 3 में काम कर चुके हैं।

लाइगर से विजय करेंगे हिंदी सिनेमा में डेब्यू

लाइगर एक बहुभाषी फ़िल्म है, जो तेलुगु और दूसरी दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज़ होगी। विजय की यह पहली फ़िल्म है, जो हिंदी में बनायी जा रही है। वहीं, अनन्या पांडेय की भी पहली फ़िल्म है, जो दक्षिण भारतीय भाषाओं में बन रही है। फ़िल्म पहले 9 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली थी, मगर सिनेमाघर बंद होने की वजह से इसकी रिलीज़ अब टल गयी है। नई रिलीज़ डेट की घोषणा अभी नहीं की गयी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.