प्रीति जिंटा छेड़खानी केस: हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के ख़िलाफ़ मामला खत्म किया

गौरतलब है कि नेस वाडिया और प्रीति जिंटा का एक दूसरे के साथ अफेयर भी रहा था जिसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप होने के बाद उनके रास्ते अलग हो गए थे

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 10 Oct 2018 06:34 PM (IST)
प्रीति जिंटा छेड़खानी केस: हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के ख़िलाफ़ मामला खत्म किया
प्रीति जिंटा छेड़खानी केस: हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के ख़िलाफ़ मामला खत्म किया

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉबे हाईकोर्ट ने अभिनेत्री प्रीति जिंटा की तरफ़ से उद्योगपति नेस वाडिया के ख़िलाफ़ दर्ज़ किये गए छेड़खानी के एक मामले को रद्द कर दिया है। प्रीति जिंटा की तरफ़ से इस मामले को ख़त्म करने के लिए कहे जाने के बाद अदालत ने ये आदेश दिया है।

दो जजों की बेंच के सामने नेस वाडिया की तरफ़ से उनके ख़िलाफ़ दर्ज़ एफ आई आर को रद्द करने के लिए अर्जी दी गई है। इस दौरान प्रीति के वकील ने अदालत में कहा था कि यदि नेस, साल 2014 में हुई इस घटना की माफ़ी मांगते हैं तो प्रीति केस वापस लेने को तैयार हैं। अदालत ने दोनों पक्षों को आपस में विवाद सुलझाने को कहा था। फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 2014 के दौरान चल रहे आईपीएल मैच में नेस वादिया पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने मैच जीतने के दौरान प्रीति जिंटा के साथ हुई बातचीत के बीच उनकी बांह को जबरन पकड़ लिया था और उनके साथ छेड़खानी की थी। जिसके बाद यह केस 4 साल चला। गौरतलब है कि जब प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर जब आरोप लगाए थे उस समय नेस वाडिया ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए कहा था कि वह उनसे व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए इस प्रकार के आरोप लगा रही हैं।

गौरतलब है कि नेस वाडिया और प्रीति जिंटा का एक दूसरे के साथ अफेयर भी रहा था जिसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप होने के बाद उनके रास्ते अलग हो गए थे और रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी। दोनों अब भी आईपील टीम किंग्स इलेवन पंजाब टीम के को ओनर है।

यह भी पढ़ें: Me Too:...और बोल पड़ी बच्चन बहू ऐश्वर्या, न चुप थीं, न रहेंगी

chat bot
आपका साथी