Akshay Kumar ने जब ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट में दिया था पेपरवेट, ऐसा था पत्नी का रिएक्शन, दखें वीडियो

करियर के शुरुआत में अक्षय का नाम इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ा लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को अपने जीवन साथी के रूप में चुना।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 02:36 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 02:36 PM (IST)
Akshay Kumar ने जब ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट में दिया था पेपरवेट, ऐसा था पत्नी का रिएक्शन, दखें वीडियो
Akshay Kumar ने जब ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट में दिया था पेपरवेट, ऐसा था पत्नी का रिएक्शन, दखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। एक आउट साइडर होते हुए भी उन्होंने जिस तरह खुद को इंडस्ट्री में स्थिापित किया वह काबिले तारीफ है। अक्षय ने अपनी मेहनत से आज इस मुकाम को हासिल​ किया और खुद को टॉप श्रेणी तक पहुंचाया। अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।

करियर के शुरुआत में अक्षय का नाम इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ा लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को अपने जीवन साथी के रूप में चुना। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी की जो काफी चर्चा में रही थी। बात दें कि इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्विंकल ने खुलासा किया कि अक्षय ने उन्हें बर्थडे पर क्या दिया था।

दरअसल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का जो वीडियो वायरल हो रहा हैं वह 'कॉफी विद करण' का है। दोनों ही सेलेब्स करण जौहर के इस फेमस टॉक शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वीडियो में ट्विंकल ने बताया, 'जब मैं और अक्षय एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उसी दौरान मेरा बर्थडे आया और उन्होंने मुझे गिफ्ट में क्रिस्टल पेपरवेट दिया था। पता नहीं उन्होंने क्या सोचा कि मैं इस पेपरवेट से इंप्रस हो जाउंगी।' 

तभी अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को बीच में रोकते हुए कहते हैं, 'दरअसल, मैं ट्विंकल का बर्थडे भूल गया था और जब याद आया तो गिफ्ट खरीदने का वक्त नहीं था। तब मेेरे घर में वो पेपरवेट था तो मैंने जल्दी से उसे ही रैप कर उन्हें गिफ्ट में दे दिया।' 

इसी शो में ट्विंकल ने आगे कहा, 'उस दिन मैंने अक्षय से कहा कि एक दिन आप मुझे पेपरवेट जितना ही बड़ा हीरा खरीद कर देगें।' बात दें कि दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस दोनों के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी