सेट पर सितारे: लॉकडाउन खुलने के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में हलचल, शुरू हुई रुकी हुई फ़िल्मों की शूटिंग

अक्षय कुमार की कई फ़िल्में पाइपलाइन में हैं। बेलबॉटम और सूर्यवंशी रिलीज़ के लिए तैयार हैं। बेलबॉटम 27 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। इधर अक्षय रुकी हुई फ़िल्मों को पूरा करने में जुट गये हैं। सोमवार (21 जून) को अक्षय अपनी फ़िल्म रक्षा बंधन के सेट पर लौट गये।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:47 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:43 AM (IST)
सेट पर सितारे: लॉकडाउन खुलने के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में हलचल, शुरू हुई रुकी हुई फ़िल्मों की शूटिंग
Bollywood films shoot has begun after unlock. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में लॉकडाउन खुलने के साथ ही फ़िल्म इंडस्ट्री की हलचल तेज़ हो गयी है। फ़िल्म स्टूडियो में एक बार फिर लाइट्स, साउंड और एक्शन की आवाज़ें गूंजने लगी हैं। फ़िल्मों के सेट एक बार फिर सितारों की रौनक़ से जगमगाने लगे हैं। हालांकि, पहले जैसी आज़ादी नहीं है, क्योंकि हालात के मद्देनज़र शूटिंग निर्धारित गाइडलाइंस के तहत की जा रही हैं। 

अक्षय कुमार की कई फ़िल्में पाइपलाइन में हैं। बेलबॉटम और सूर्यवंशी रिलीज़ के लिए तैयार हैं। बेलबॉटम 27 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। इधर, अक्षय रुकी हुई फ़िल्मों को पूरा करने में जुट गये हैं। सोमवार (21 जून) को अक्षय अपनी फ़िल्म रक्षा बंधन के सेट पर लौट गये। अक्षय ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। निर्देशक आनंद एल राय के साथ अक्षय ने एक तस्वीर भी साझा की थी। इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर अक्षय के साथ फीमेल लीड हैं। इस साल लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद होने से पहले अक्षय बच्चन पांडेय की शूटिंग कर रहे थे।

Growing up my sister, Alka was my first friend. It was the most effortless friendship.@aanandlrai's #RakshaBandhan is a dedication to her and a celebration of that special bond ♥️

Day one of shoot today, need your love and best wishes 🙏🏻 @bhumipednekar #AlkaHiranandani pic.twitter.com/Oai4nMTDMU

— Akshay Kumar (@akshaykumar) June 21, 2021

रणवीर सिंह की 83 रिलीज़ के लिए तैयार है। यह फ़िल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, मगर सिनेमाघर बंद रहने की वजह से अटक गयी। रणवीर ने अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सोमवार को रणवीर फ़िल्म के सेट पर नज़र आये। हालांकि, किस प्रोजेक्ट को शूट कर रहे हैं, इसके बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है। बस इतना बताया गया कि रणवीर ने लॉकडाउन खुलने के साथ किसी बड़ी फ़िल्म की शूटिंग शुरू की है। वैसे रणवीर लॉकडाउन से पहले रोहित शेट्टी की सर्कस शूट कर रहे थे। 

उधर, हैदराबाद में राम चरन तेजा ने इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल RRR की शूटिंग शुरू कर दी है। सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने सोमवार को सूचना दी थी कि वो हैदराबाद में हैं और फ़िल्मों की शूटिंग शुरू हो गयी है। आलिम ने राम चरन का हेयरकट किया था, जो आरआरआर की शूटिंग कर रहे हैं।

Today In Hyderabad, Lockdown 2.0 is lifted and the movies have resumed their shoots.. Starting my day with a Haircut for Superstar Ram Charan @AlwaysRamCharan for the Movie #RRR directed by everyone’s favourite @ssrajamouli Sir.@alwaysramcharan @AalimHakim pic.twitter.com/vYODyMNEFH

— Aalim Hakim (@AalimHakim) June 21, 2021

आरआरआर का निर्देशन एसएस राजामौली कर रहे हैं। फ़िल्म में एनटीआर जूनियर राम चरन के साथ लीड रोल में हैं। अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं। आलिया सम्भवत: पहली जुलाई से शूट ज्वाइन करेंगी। फ़िल्म इसी साल दशहरे पर रिलीज़ होने वाली है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

शूटिंग से प्रतिबंध हटने के बाद अमिताभ बच्चन शूटिंग शुरू करने वाले सबसे पहले कलाकारों में से हैं। बिग बी ने 14 जून को अपनी फ़िल्म गुडबाय के सेट पर लौट गये। इस फ़िल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं, जबकि एकता कपूर प्रोड्यूसर हैं। रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में हैं। इनके अलावा सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अजय देवगन, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी पूरी करेंगी, जिसमें वो छोटी मगर अहम भूमिका में हैं। वहीं, शाह रुख़ ख़ान पठान की शूटिंग जारी करेंगे। शाह रुख़ ने 11 जून को सोशल मीडिया के ज़रिए संकेत दिये थे कि वो काम शुरू करने वाले हैं। 

chat bot
आपका साथी