Bollywood Drugs Probes: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज NCB करेगी पूछताछ

Bollywood Drugs Probes दीपिका से पूछताछ के बाद सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जाएगीl उनके सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच पूछताछ के लिए NCB के कार्यालय पहुंचने की उम्मीद है। करिश्मा प्रकाश के लिए यह पूछताछ का दूसरा दिन होगा।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:30 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 04:27 PM (IST)
Bollywood Drugs Probes: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज NCB करेगी पूछताछ
दीपिका पादुकोण से पूछताछ के बाद सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जाएगीl

नई दिल्ली, जेएनएनl हालिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण और उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक साथ पूछताछ कर सकती है। दीपिका पादुकोण सबसे बड़े नामों में से एक हैं, जिन्हें बॉलीवुड के कथित ड्रग नेक्सस के साथ जोड़ा गया है। 'पद्मावत' फिल्म की अभिनेत्री का नाम प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ आदान-प्रदान किए गए मैसेज के बाद सामने आया है।

चैट्स में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से 'हैश' मांग रही है। दीपिका आज पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने आने वाली है। दीपिका और उनकी प्रबंधक करिश्मा को NCB की संयुक्त पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है। यह बताया गया है कि लगभग 10 बजे, डीआरडीओ गेस्ट हाउस में दीपिका और करिश्मा को संयुक्त पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है। वह पहले दोनों से अकेले पूछताछ करेगी और फिर दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा सकती हैं।

A Complaint is made against Karan Johar & other stars in this video taking drugs#2BrutalMurderspic.twitter.com/kVcQkhTyZ4

— Gaurav Mishra (@Imkgauravmishra) September 18, 2020

दीपिका से पूछताछ के बाद सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जाएगीl उनके सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच पूछताछ के लिए NCB के कार्यालय पहुंचने की उम्मीद है। करिश्मा प्रकाश के लिए यह पूछताछ का दूसरा दिन होगा। शुक्रवार को भी उन्हें NCB टीम द्वारा ग्रील्ड किया गया। कथित तौर पर उन्होंने कहा कि दीपिका स्वास्थ्य के प्रति बहुत जागरूक हैं और किसी भी प्रकार के ड्रग्स का सेवन नहीं करती हैं।

In #KaranJohar's Flight Party Everyone was there except Sushant.

That means, Everyone else did Drugs except Sushant...

This video will clear your dought..#BollywoodDruggies #AIIMS pic.twitter.com/dDf26qwQ3R

— Ganesh (@GaneshJaiHind) September 25, 2020

दीपिका पादुकोण गोवा में थीं जब जांच एजेंसी द्वारा उन्हें समन भेजा गया। दीपिका वहां शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। बाद में, रणवीर सिंह भी उनके साथ गोवा में शामिल हो गए थेl उन्होंने शुक्रवार को मुंबई वापस आने के लिए एक चार्टर प्लेन भी भाड़े पर लिया। यह भी कहा जा रहा है कि रणवीर भी दीपिका के साथ वकीलों के साथ समन भेजें जाने के बाद बातचीत में शामिल हुए थे।

chat bot
आपका साथी