Raveena Tandon ने बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद पर कहा- अब सही समय आ गया, स्वागत है!

Bollywood Drug News बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ड्रग्स को लेकर कई खबरें आ रही हैं। एनसीबी की ओर से की जा रही जांच में कुछ गिरफ्तारियां भी हुई हैं तो कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं जिन पर रवीना टंडन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 04:09 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 08:26 AM (IST)
Raveena Tandon ने बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद पर कहा- अब सही समय आ गया, स्वागत है!
रवीना टंडन- फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से एनसीबी ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही हैं। इस जांच में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अब खबरें आ रही हैं कि इस जांच में कई फिल्मी हस्तियों का नाम भी आ रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम इस लिस्ट में आ रही है और माना जा रहा है कि उनसे भी पूछताछ की जा सकती है। बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान, रकुलप्रीत जैसे कई लोगों का नाम सामने आ रहा है।

अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इस वर्तमान स्थिति पर कमेंट किया है। इन मामलों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है और जो भी दोषी हैं, उन्हें सजा होनी चाहिए। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है और ना ही किसी पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने सीधे शब्दों में कहा है कि जो भी इसमें शामिल हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Twas high time for clean up to happen.Very welcome!Will help our young/future generations.Start from here,surely,proceed to all sectors.Uproot it from its core.Punish th Guilty,users,the dealers/suppliers.The profiting Big Guys on the take,who give it a blind eye and ruin people.

— Raveena Tandon (@TandonRaveena) September 22, 2020

रवीना ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 'अब सफाई का सबसे सही समय आ गया है। स्वागत है! हमारे आने वाली यंग और फ्यूचर जेनरेशन की मदद करेगा। यहां से शुरू हो, इसके बाद दूसरे सेक्टर की तरफ बढ़ें। जड़ से उखाड़ फेंके। दोषी, यूजर्स, डीलर्स, सप्लायर्स को सजा दें। फायदा उठा रहे बड़े लोग निशाने पर हैं, जिन दूसरों के बारे में सोचते नहीं है और जिंदगी खराब कर देते हैं।'

बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं और कई डीलर्स को गिरफ्तार किया गया है, जिनका बॉलीवुड सेलेब्स से कनेक्शन है। इसमें कई सेलेब तो खुलकर अपनी बात रख रहे हैं और ड्रग्स के खिलाफ बोल रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने बताया है कि ड्रग्स बॉलीवुड का हिस्सा है। ऐसे में अगर बड़े स्तर पर कार्रवाई होती है तो कई लोग जांच के घेरे में आ सकते हैं।  

chat bot
आपका साथी