Bollywood Drug News: दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने एनसीबी से 25 तक मांगी मोहलत, फिर होंगी जांच में शामिल

Bollywood Drug News बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने जांच के लिए तलब किया है। वहीं करिश्मा प्रकाश ने तबीयत खराब के आधार पर एनसीबी से 25 सितंबर तक की मोहलत मांगी है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 08:03 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 08:03 AM (IST)
Bollywood Drug News: दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने एनसीबी से 25 तक मांगी मोहलत, फिर होंगी जांच में शामिल
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो, साभार- योगेन शाह)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी ड्रग्स एंगल में जांच कर रहा है। एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है और जांच में कई फिल्मी हस्तियों का नाम सामने आया है। इन हस्तियों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है, जिनसे भी पूछताछ की जा सकती है। इसी बीच, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को तलब किया है। हालांकि, करिश्मा प्रकाश ने एनसीबी से 25 सितंबर तक की मोहलत मांगी है।

बताया जा रहा है कि अब करिश्मा प्रकाश 25 सितंबर के बाद जांच में हिस्सा लेंगी। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, ' एनसीबी की ओर से बताया गया है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से खराब तबीयत के आधार पर 25 सितंबर तक की छूट मांगी है।'

Karishma Prakash, actor Deepika Padukone's manager, has sought exemption from Narcotics Control Bureau (NCB) investigation till 25th September on the grounds of ill health: Narcotics Control Bureau (NCB) pic.twitter.com/c0EHpOPNuV

— ANI (@ANI) September 22, 2020

दरअसल, ड्रग्स कनेक्शन में कई फिल्मी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है। एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश के साथ ही एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है और फिल्म मेकर मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। माना जा रहा है कि इस पूरे मामले में कई और नाम भी सामने आ सकते हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं। उन्होंने एनसीबी को कई अहम खुलासे किए हैं और अब तक 19 लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में 'D' मतलब दीपिका पादुकोण है और जांच एजेंसी कई अन्य फिल्मी स्टार्स को जांच में शामिल करने के लिए बुला सकती है।  

chat bot
आपका साथी