Bollywood Drug Case: एनसीबी ने जब्त किए दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत समेत इन लोगों के मोबाइल फोन, ये है लेटेस्ट अपडेट

एनसीबी दफ्तर में दीपिका पादुकोण (शनिवार की फोटो)
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 08:20 AM (IST) Author: Mohit Pareek

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कई घंटों तक पूछताछ की। एनसीबी की ओर से इन एक्ट्रेस के साथ पूछताछ किए जाने के बाद खबर आ रही है कि जांच एजेंसी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फोन भी जब्त कर लिया है। दीपिका पादुकोण के अलावा एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह, दीपिका की मैनेज करिश्मा प्रकाश और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, एनसीबी सूत्रों ने मोबाइल फोन जब्त होने की जानकारी दी है। एनसीबी सूत्रों का कहना है, ' एनसीबी ने दीपिका, करिश्मा, रकुल और खंबाटा के मोबाइल फोन को इंडियन एविडेंस एक्ट के तहत जब्त किया है।' इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को दीपिका पादुकोण और उनकी मैनजेर करिश्मा से और शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से पूछताछ की थी।

Sushant Singh Rajput Case: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पांच घंटे से ज्यादा चली पूछताछ, हुआ ये हाल

शनिवार को दीपिका पादुकोण के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची थीं, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ की गई है। जबकि करिश्मा से शुक्रवार और शनिवार दोनों दिन पूछताछ की गई है। सूत्रों का यह भी कहना है कि जांच एजेंसी ने उनके फोन इसलिए लिए हैं, क्योंकि कथित 'ड्रग' चैट इन्हीं फोन द्वारा किए गए हैं। बताया यह भी जा रहा है कि एनसीबी ने सुशांत के टैलेंट मैनेजर रहे जय साहा का फोन भी ले लिया है।

एनसीबी की इस केस में जारी है और जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि कई लोगों से पूछताछ की है। बता दें कि एनसीबी ने ईडी की ओर से सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच किए जाने के बाद केस दर्ज किया था और उसके बाद कई खुलासे हुए हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.