Shagufta Ali के बाद अब एक्ट्रेस सविता बजाज ने बयां किया आर्थिक तंगी का दर्द, ‘मेरा परिवार मुझे रखना नहीं चाहता, इलाज के लिए भी पैस खत्म'

कोरोना महामारी ने लोगों के ज़िंदगियों पर बहुत बुरा असर डाला है। लोगों के काम-काज चौपट हैं जिसकी वजह से लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ नहीं हो रहा बल्कि कई फेमस स्टार्स भी आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 08:47 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 08:52 AM (IST)
Shagufta Ali के बाद अब एक्ट्रेस सविता बजाज ने बयां किया आर्थिक तंगी का दर्द, ‘मेरा परिवार मुझे रखना नहीं चाहता, इलाज के लिए भी पैस खत्म'
Photo Credit - Book my show (Savita Bajaj)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी ने लोगों की ज़िंदगियों पर बहुत बुरा असर डाला है। काम-काज चौपट हैं जिसकी वजह से लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं, और ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ नहीं हो रहा, बल्कि कई फेमस स्टार्स भी आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं। बीते दिनों फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने अपनी अर्थिक स्थिति को लेकर दर्द बयां किया था और बताया था कि उनके पास कोई काम नहीं है। कैंसर के इलाज के लिए उन्हें अपनी गाड़ी और जेवर तक बेचने पड़े। ऐसे में शगुफ्ता ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने 'डांस दीवाने 3' की तरफ से उन्हें 5 लाख रुपए का चेक दिया था।

अब शगुफ्ता के बाद बॉलीवुड की एक और फेमस एक्ट्रेस सविता बजाज ने अपने दर्द बयां किया है। सविता तीन महीने पहले कोविड 19 का शिकार हो गई थीं जिसके बाद वो 22 दिन हॉस्पिटल में एडमिट रही थीं। अब हाल ही में सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद सविता को फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इसी बीच टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरी सारी सेविंग्स खत्म हो गई हैं। मैंने अपने इलाज पर सारा पैस खर्च कर दिया है। मुझे सांस की गंभीर परेशानी हो गई है और अब मुझे नहीं पता कि मैं कैसे मैनेज करूंगी’।

खबर के मुताबिक CINTAA एक्ट्रेस की मदद कर रहा है और उन्हें 2,5000 से लेकर 5,000 हज़ार रूपए तक दे रहा है। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘साल 2016 में मेरा एक एक्सीडेंट हुआ था उसके बाद राइटर्स एसोसिएशन ने मुझे 1 लाख रुपए देकर मेरी मदद की थी। सिन्टा ने भी मुझे 50 हज़ार रुपए दिए थे। लेकिन अब मैं अपने स्वास्थ की वजह से काम करने की स्थिति में नहीं हूं। जब मैं काम करना शुरू करूंगी तो सबके पैसा लौटा दूंगी। लेकिन अभी मैं काम करने की हालत में नहीं हूं। दुर्भाग्य से आज मेरा ध्यान रखने वाला कोई नहीं है। करीब 25 साल पहले मैंने अपने घर दिल्ली वापस लौट जाने की निर्णय लिया था लेकिन मेरे परिवार में कोई मुझे नहीं रखना चाहता। मैंने बहुत कमाया और लोगों की मदद की, लेकिन आज मेरे पास मदद के लिए कोई नहीं है’।

chat bot
आपका साथी