बॉबी देओल ने शेयर की 'लव हॉस्टल' की शूटिंग की आखिरी फोटो, विक्रांत मैस्सी और सान्या मल्होत्रा संग पोज देते आए नजर

जिसके बारे में खुद बॉबी देओल ने सोशल मीडिय के जरिए तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है। बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बॉबी देओल के साथ अभिनेता विक्रांत मैस्सी सान्या मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:10 AM (IST)
बॉबी देओल ने शेयर की 'लव हॉस्टल' की शूटिंग की आखिरी फोटो, विक्रांत मैस्सी और सान्या मल्होत्रा संग पोज देते आए नजर
विक्रांत मैस्सी, सान्या मल्होत्रा, बॉबी देओल, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की आगामी फिल्म 'लव हॉस्टल' उस समय चर्चा में आ गई थी जब किसान आंदोलन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। हालांकि अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। जिसके बारे में खुद बॉबी देओल ने सोशल मीडिय के जरिए तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है।

बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बॉबी देओल के साथ अभिनेता विक्रांत मैस्सी, सान्या मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये हमारे लिए Wrap है लेकिन आप लोगों के लिए एक तोहफा।' इसके साथ उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को भी टैग किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

फिल्म 'लव हॉस्टल' एक क्राइम- थ्रिलर फिल्म है जो शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। तीन शहर- भोपाल, पटियाला और मुंबई में 40 दिनों के टाइट शेड्यूल में हुई है। कोरोना महामारी के दौर में फिल्म को पूरी सुरक्षा के साथ शूट किया गया है। 'लव हॉस्टल' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर, शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो इससे पहले फिल्म 'गुड़गांव' का निर्देशन भी कर चुके हैं। वहीं फिल्म का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा के द्वारा किया जा रहा है।

It's a wrap for #LoveHostel 🎬🤩 coming soon!@sanyamalhotra07 @VikrantMassey @thedeol @iamshankerraman @DrishyamFilms pic.twitter.com/Qag6rVB3uv

— Red Chillies Entertainment (@RedChilliesEnt) July 31, 2021

वहीं बात करें अभिनेता बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की तो बॉबी साल 2020 में 'आश्रम' के अलावा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'क्लास 83' में भी नज़र आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक सख़्त पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। अब एक्टर तीन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। जिसमें से पहली है 'एनीमल', इस फिल्म का निर्देशन ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी कर रहे हैं। इस फिल्म बॉबी देओल के साथ रणबीर कपूर और अनिल कपूर भी लीड रोल में होंगे। फिल्म का एक टीज़र भी जारी कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी