Bobby Deol के हैंडसम बेटे आर्यमान की तस्वीर चर्चा में, किसी ने धर्मेंद्र तो किसी ने टॉम क्रूज से तुलना

बॉबी देओल के बेटे आर्यमान की तस्वीर सुर्खियों में आई है। आर्यमान की तसवीर देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके लुक की तुलना दादाजी धर्मेंद्र से तो किसी ने टॉम क्रूज की। वहीं लगातार फैंस आर्यमान के लुक्स की तारीफ कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:27 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:27 AM (IST)
Bobby Deol के हैंडसम बेटे आर्यमान की तस्वीर चर्चा में, किसी ने धर्मेंद्र तो किसी ने टॉम क्रूज से तुलना
Photo Credit -Bobby Deol Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के करियर में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। वहीं एक बार फिर से बॉबी लाइम लाइट में आए हैं। बॉबी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच बॉबी देओल के बेटे आर्यमान की तस्वीर सुर्खियों में आई है। आर्यमान की तसवीर देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके लुक की तुलना दादाजी धर्मेंद्र से तो किसी ने टॉम क्रूज की। वहीं लगातार फैंस आर्यमान के लुक्स की तारीफ कर रहे हैं। यहां देखें आर्यमान की तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमान की जन्मदिन पर उनके साथ अपनी कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने आप देख सकते हैं कि पिता और बेटी की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। आर्यमान की तस्वीरें शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा, 'हैपी बर्थडे माय ऐंजल।' आप देख सकते हैं कि बॉबी ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें आर्यमान उन्हें गले लगाते और किस करते नजर आ रहे हैं। आर्यमान की इन तस्वीरों को न सिर्फ बॉबी के फैंस बल्कि सेलेब्स ने भी कमेंट कर न सिर्फ उन्हें बर्थडे की बधाई दी बल्कि उनके लुकी की भी जमकर तारीफ की।

आर्यमान के लुक्स को देखकर उनकी तुलना कई लोगों ने धर्मेंद्र से की है तो वहीं कुछ लोग उन्हें लिटिल टॉम क्रूज भी बोल रहे हैं। आपको बता दें कि बॉबी के 20 साल के बेटे आर्यमान ग्लैमर वर्ल्ड से काफी दूर रहते हैं। आर्यमान न्यू यॉर्क में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। बीते साल लॉकडाउन लगने से पहले ही वह भारत आ गए थे। वहीं एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा था कि उनका बेटा फिल्हाल सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ही फोकस कर रहा है। वहीं भविष्य में उन्हें इस बात पर यकीन है कि वह एक्टर बनना चाहेगा। वहीं सनी देओल के बेटे करण सिंह देओल 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी