Bigg Boss Weekend Ka Vaar Postpone: संडे को नहीं मंडे को आएगा बिग बॉस वीकेंड का वार, ये शो बना वजह

Bigg Boss Weekend Ka Vaar Sunday Episode Postpone बिग बॉस वीकेंड का वार ऐपिसोड इस बार संडे की बजाय मंडे को प्रसारित किया जाएगा।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 06:04 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:16 PM (IST)
Bigg Boss Weekend Ka Vaar Postpone: संडे को नहीं मंडे को आएगा बिग बॉस वीकेंड का वार, ये शो बना वजह
Bigg Boss Weekend Ka Vaar Postpone: संडे को नहीं मंडे को आएगा बिग बॉस वीकेंड का वार, ये शो बना वजह

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss Weekend Ka Vaar Sunday Episode Postpone: बिग बॉस वीकेंड का वार ऐपिसोड इस बार संडे की बजाय मंडे को प्रसारित किया जाएगा। आमतौर पर वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है। इन दोनों एपिसोड में शो के होस्‍ट सलमान खान कंटेस्‍टेंट की खबर लेते हैं और उनके सप्‍ताह के कारनामों पर सबक सिखाते हैं। इसके आलावा इसी दिन नॉमिनेटेड कंटेस्‍टेंट को शो से बाहर किया जाता है।

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन अपने अतरंगी टास्‍क और नियमों के चलते चर्चा में है। अब बिग बॉस का एक और बड़ा नियम बदल दिया गया है। इसके तहत वीकेंड का वार ऐपिसोड रविवार की बजाय सोमवार को प्रसारित किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहला मौका होगा जब वीकेंड का वार अपने तय दिन से अलग दिन को प्रसारित होगा।

बिग बॉस के शो पर सलमान खान सप्‍ताह में दो दिन दिखाए देते हैं और दोनों दिन हैं शनिवार और रविवार। इन दोनों दिनों को वीकेंड का वार कहा जाता है। इन दोनों दिनों में सलमान खान कंटेस्‍टेंट के पूरे सप्‍ताह किए गए टास्‍क और उनकी परफॉर्मेंस पर बात करते हैं। इसके अलावा शो से कौन बाहर जाने वाला इसका खुलासा भी सलमान वीकेंड का वार में करते हैं।

शनिवार का वीकेंड का वार ऐपिसोड 19 अक्‍टूबर को प्रसारित किया जा चुका है। अब संडे को प्रसारित होने वाले वीकेंड का वार ऐपिसोड का दर्शकों को इंतजार था क्‍योंकि इस दिन कोई दो मेल कंटेंस्‍टेंट शो से बाहर होने वाले हैं। लेकिन अब यह वीकेंड का वार ऐपिसोड रविवार की बजाय सोमवार को प्रसारित किया जाएगा। इसकी वजह है आइफा अवॉर्ड्स समारोह।

#TicketToFinale task ke performance se @BeingSalmanKhan bhi hue disappoint!

Dekhiye unka vaar iss Saturday raat 9 baje aur Monday raat 10 baje on #WeekendKaVaar.

Anytime on @justvoot@Vivo_India @bharatpeindia @AmlaDaburIndia #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/ZCuLRqaMaD

— Bigg Boss (@BiggBoss) October 18, 2019

आईफा अवॉर्ड्स सामरोह रविवार यानी 20 अक्‍टूबर को बिग बॉस की जगह पर प्रसारित किया जाएगा। ऐसे में बिग बॉस पर आने वाले वीकेंड का वार को सोमवार को शिफ्ट कर दिया गया है। इसके प्रसारण के समय में भी बदलाव किया गया है। ऐसा माना जा रहा कि यह बदलाव पहले से तय था हालांकि यह सिर्फ एक दिन के लिए ही है।

Kal gharwalon ko lagaayi #SaandKiAankh se @bhumipednekar aur @taapsee ne #SaandKiLaat! Dekhte hai ab Monday raat 10 baje ke #WeekendKaVaar mein kisko lagegi #BiggBoss ki laat!

Anytime on @justvoot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/EdzVUPUKGa — Bigg Boss (@BiggBoss) October 20, 2019

chat bot
आपका साथी