उर्फी जावेद ने पहना इतना शॉर्ट टॉप कि हो गई चूक! टमी देख लोगों ने कर दिया ये सवाल

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इतना बिग बॉस हाउस में फेमस नहीं हुईं जितना वो बाहर आकर चर्चा में रहने लगी हैं। आलम ये है कि उर्फी की फोटोज़ का लोगों को इंतज़ार रहता है फिर चाहें लोग उन्हें ट्रोल करें या तारीफ।

Nazneen AhmedMon, 06 Dec 2021 02:55 PM (IST)
Photo credit - Urfi Javed Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इतना बिग बॉस हाउस में फेमस नहीं हुईं जितना वो बाहर आकर चर्चा में रहने लगी हैं। आलम ये है कि उर्फी की फोटोज़ का लोगों को इंतज़ार रहता है, फिर चाहें लोग उन्हें ट्रोल करें या तारीफ। उर्फी अपनी हॉटनेस के साथ-साथ अजीबो गरीब फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी की हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी वो बैकलेस टॉप में अपनी कमर फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी बिकिनी में फिगर...बहरहाल इस मामले में उर्फी भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं और लगभग रोज़ अपनी लेटेस्ट फोटोज़ इंस्टाग्राम शेयर करती हैं।

अब हाल में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज़ में ना तो उर्फी किसी अतरंगी ड्रेस में नज़र आ रही हैं और न ही बहुत ज्यादा हॉट लग रही हैं। बल्कि इस फोटो में एक्ट्रेस ने नॉर्मल सा शॉर्ट टॉप पहना हुआ है जिस वजह से उनका पेट साफ नज़र आ रहा है और इसे देखकर लो उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। आमतौर पर उर्फ काफी स्लिम लगती हैं, लेकिन इन फोटोज़ में लोगों को उर्फी का पेट थोड़ा मोटा लग रहा है जिस वजह से लोगो उनके टमी का मज़ाक उड़ा रहा हैं। एक यूज़र ने तो कमेंट कर के ये तक पूछ लिया ‘कोई गुड न्यूज़ है क्या?’।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने फोटो में पीले रंग का शॉर्ट टॉप पहना हुआ है जिसके ऊपर नकली सिक्के चिपके हुए हैं। एक्ट्रेस का ये टॉप इतना शॉर्ट और ट्रांस्पेरेंट है जिसमें उनकी ब्लैक कलर की ब्रा साफ दिख रही हैं। फोटोज़ को देखकर साफ समझ आ रहा है कि उर्फी इनय वीयर फ्लॉन्ट नहीं कर रही हैं बल्कि वो टॉप के अंदर से गलत से दिख रही है। इस टॉट के साथ एक्ट्रेस ने मल्टी कलर का लोअर पहन रखा है जो काफी कूल लग रहा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.