Bigg Boss 15: प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ सबसे कमजोर कंटेस्टेंट्स के नामों का एलान, ये 6 हो जाएंगे शो से बाहर !

पिछले काफी दिनों से चर्चा थी कि घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी जाएगी। इस बार घर में मीडिया की एंट्री हुई और साथ ही घरवालों की जबरदस्त ग्रिलिंग भी हुई। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि इस बार घर में आए मीडियावालों के हाथ में कुछ पावर हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 09:19 AM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 09:19 AM (IST)
Bigg Boss 15: प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ सबसे कमजोर कंटेस्टेंट्स के नामों का एलान, ये 6 हो जाएंगे शो से बाहर !
Image Source: Bigg boss 15 Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' 15 के घर में जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। इस बार के वीकेंड का वार कुछ चौंकाने वाली घटनाओं को लेकर आया। शो की लगातार घटती टीआरपी के बीच उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों को ये ट्विस्ट एंड टर्न पसंद आएंगे।

पिछले काफी दिनों से चर्चा थी कि घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी जाएगी। इस बार घर में मीडिया की एंट्री हुई और साथ ही घरवालों की जबरदस्त ग्रिलिंग भी हुई। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि इस बार घर में आए मीडियावालों के हाथ में कुछ पावर हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद कुछ और एलिमिनेशन देखने को मिल सकते हैं।

बिग बॉस ने खुलासा किया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत तक, मीडिया बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नामों के खुलासे करेगी। घरवालों को बताया गया कि, 'ये आपसे सिर्फ सवाल जवाब ही नहीं पूछेंगे, बल्कि उसके बाद एक महत्वपूर्ण न्यूज देने की जिम्मेदारी भी निभाएंगे। और वो न्यूज होगी इनके द्वारा आपमें से चुने गए बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा।

इसके बाद, बिग बॉस ने मीडिया से वीआईपी प्रतियोगियों द्वारा नियम तोड़ने से संबंधित खबर ब्रेक करने को कहा। घर में आए मीडियावालों में से एक ने खुलासा किया कि मीडिया ने वीआईपी और गैर-वीआईपी प्रतियोगियों का कॉन्सेप्ट खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि सभी प्रतियोगी अब समान रूप से खेलेंगे। हालांकि, अधिकांश प्रतियोगियों के लिए यह एक खुशखबरी थी।

बिग बॉस के इस फैसले से कई कंटेस्टेंट्स खुश नहीं दिखे। उन्होंने खुश होने वाले लोगों को फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि यह निर्णय कहीं न कहीं यह बताता है कि वे प्रतियोगियों में से किसी को भी बिग बॉस 15 ट्रॉफी के लिए एक मजबूत प्रतियोगी नहीं मानते हैं। वहीं घर से कुछ दिनों पहले बाहर हुईं शमिता शेट्टी ने भी वापसी की। वापसी के साथ ही शमिता ने कई चेहरों से नकाब भी उठाए। 

chat bot
आपका साथी