Bigg Boss 15: एक नहीं, दो नहीं बल्कि ये तीन कंटेस्टेंट हुए शो से बाहर, सलमान खान सहित घरवाले भी रह गए शॉक्ड

खबर है कि जय भानुशाली शो से अकेले बाहर नहीं जाएंगे बल्कि दो और कंटेस्टेंट्स उनके साथ जाएंगे। जी हां इस बार बिग बॉस 15 के घर से एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन शॉकिंग एलिमिनेशन होने वाले हैं।

Ruchi VajpayeeFri, 26 Nov 2021 07:44 AM (IST)
Image Source: Bigg Boss 15 fan page on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' 15 में अफरा तफरी मची है। रोज कोई न कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर हो रहा है। सिंबा नागपाल के शो से बाहर आने के बाद घरवालों ने अब राहत की सांस ली ही थी कि मेकर्स ने जय भानुशाली को भी एविक्ट कर दिया। जय को शो जीतने का मजबूत दावेदार माना जा रहा था। वहीं अब एक और शॉकिंग खबर सामने आई है।

ये तीन कंटेस्टेंट हुए बेघर

खबर है कि जय भानुशाली शो से अकेले बाहर नहीं जाएंगे बल्कि दो और कंटेस्टेंट्स उनके साथ जाएंगे। जी हां इस बार बिग बॉस 15 के घर से एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन शॉकिंग एलिमिनेशन होने वाले हैं। बिग बॉस 15 के घर की पल-पल की खबर देने वाले फैन पेज 'द खबरी' ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस एविक्शन की जानकारी दी है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अब सिर्फ जय भानुशाली ही नहीं बल्कि नेहा भसीन और विशाल कोटियान भी बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो चुके हैं।

राखी सावंत की हुई एंट्री

वहीं राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में कदम रख दिया है। एक साथ तीन कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन और वाइल्ड कार्ड एंट्री से मेकर्स ने ये बात साफ कर दी है कि बिग बॉस 15 के घर में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। घटती टीआरपी के मद्देनजर इस तरह के फैसले इस शो की रेटिंग को बढ़ाने में मदद करते हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

वहीं घर से बाहर आकर सिंबा नागपाल को लोगों का काफी सपोर्ट मिल रहा है। सोशल मीडिया पर सिंबा के एक पोस्ट के बाद फैंस बिग बॉस के मेकर्स के फैसलों पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का मानना है कि सिंबा शो में काफी स्ट्रॉन्ग थे और उन्हें वापस लेना ही चाहिए। फिलहाल तो धड़ाधड़ तीन एविक्शन से दर्शक अभी भी कुछ समझ नहीं पा रहे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.