रितेश को ‘भाड़े का पति’ कहने पर अभिजीत ने राखी से मांगी माफी, लेकिन इस बात से हुए ख़फा

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने उस वक्त पूरा घर सिर पर उठा लिया जब अभिजीत बिचुकले ने उनके पति को ‘भाड़े का पति’ कहा। अभिजीत का ऐसा कहना राखी को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने घर में जमकर हंगामा काटा।

Nazneen AhmedPublish:Wed, 08 Dec 2021 02:18 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 02:18 PM (IST)
रितेश को ‘भाड़े का पति’ कहने पर अभिजीत ने राखी से मांगी माफी, लेकिन इस बात से हुए ख़फा
रितेश को ‘भाड़े का पति’ कहने पर अभिजीत ने राखी से मांगी माफी, लेकिन इस बात से हुए ख़फा

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने उस वक्त पूरा घर सिर पर उठा लिया जब अभिजीत बिचुकले ने उनके पति को ‘भाड़े का पति’ कहा। अभिजीत का ऐसा कहना राखी को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने घर में जमकर हंगामा काटा जिसके बाद अभिजीत ने एक्ट्रेस से माफी मांगी, लेकिन वो राखी के बर्ताव से काफी नाखुश नज़र आए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये शो रिएलिटी है लेकिन यहां कोई भी रियल नहीं है सब फेक हैं एक्टिंग कर रहे हैं।

दरअसल, राखी इस बार अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ में वीआईपी कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। ये पहली बार है जब राखी के पति सामने आए हैं वरना अब तक लोगों ने सिर्फ उनका नाम ही सुना था। हालांकि रितेश ही राखी के पति हैं इस पर लोगों को अब भी डाउट हो रहा है। ख़ुद सलमान ख़ान भी राखी से रितेश को लेकर सवाल कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में जब अभिजीत ने राखी से ऐसा सवाल किया तो वो भड़क गई हैं और इस पर आपत्ति जताई कि अभिजीत ने रितेश को ‘भाड़े का पति’ कहा। राखी ने घर में उठा पटक करना शुरू कर दी।

अभिजीत ने राखी को समझाया भी कि उनका गलत मतलब नहीं था उन्होंने ऐसा सिर्फ मज़ाक में कहा था। लेकिन राखी ने उनकी एक बात नहीं सुनी जिसके बाद अभिजीत ने एक्ट्रेस से माफी मांगी। इस बवाल में रश्मि ने राखी का सपोर्ट किया और अभिजीत को समझाया कि अगर कोई उनकी पत्नी को भाड़े की पत्नी कहेगा तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगेगा। इसके बाद दोनों के बीच सब सॉल्व हो गया, हालांकि अभिजीत, राखी के बर्ताव से नाखुश नज़र आए। अभिजीत ने कहा, ‘ये कोई रिएलिटी शो नहीं है, यहां सब एक्टिंग चलती है’। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर में टिकट टू फिनाले टास्क होने वाला है जो ये टास्क जीतेग वो सीधे फिनाले में पहुंच जाएगा।