Bigg Boss 14: फ्लोर पर पोछा लगाते दिखे सलमान खान, सेट से लीक हुईं तस्वीरें

Bigg Boss 14 सलमान खान के प्रोमो शूट की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सलमान सफाई करते नज़र आ रही हैं। (फोटो- Colors)

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 01:59 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 02:02 PM (IST)
Bigg Boss 14: फ्लोर पर पोछा लगाते दिखे सलमान खान, सेट से लीक हुईं तस्वीरें
Bigg Boss 14: फ्लोर पर पोछा लगाते दिखे सलमान खान, सेट से लीक हुईं तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 का बिगुल बज चुका है यानी शो को प्रो आ चुका है। अब धीरे धीरे कई और प्रोमो आने हैं, जिनसे पता चल जाएगा कि आखिर इस बार शो में क्या खास होने वाला है और शो की क्या थीम है। सलमान खान ने भी कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद अब हुए अनलॉक में काम शुरू कर दिया है। सलमान खान बिग बॉस के सेट पर शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही बिग बॉस के प्रोमो रिलीज किए जाने हैं।

प्रोमो शूट के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। इसी बीच, एक तस्वीर सामने आई है, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। सलमान के किसी फैन पेज ने ही एक्टर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर फर्श पर पोछा लगाते नज़र आ रहे हैं। लोग बिग बिगबॉस का काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं और कोरोना वायरस की वजह से लोगों को बिग बॉस की थीम को लेकर खास उत्सुकता भी है।

 

View this post on Instagram

#SajidNadiadwala #salmankhanuniverse #salmankhanno1worldwide #salmansmile #salmania #singer #biggboss14 #BB14 #salkat #salmanic #salmankhansmile #salmankhan #salmankhanfilms #salman #instagood #section #sultan #tigerzindahai #tigers #tiger3 #blockbuster #meghastar #superstar #likeforlikes #followme #india #baapofbollywood #Colors #sonyalpha #sonytv

A post shared by @ beinghandsomeguy on Aug 14, 2020 at 7:05am PDT

बताया जा रहा है कि इस बार कोरोना की वजह से थीम काफी अलग हो सकती है। वहीं, हाल ही में जारी हुआ प्रोमो भी पिछले सीजन के मुकाबले काफी अलग है। इस बार प्रोमो में सलमान खान खेती करते हुए, ट्रैक्टर चलाते हुए नज़र आए हैं। वहीं, अब सलमान खान सफाई करते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहा है कि इस बार की थीम काफी अलग होगी और घर के बाहर भी कई टास्क हो सकते हैं।

अगर बिग बॉस 14 की बात करें, तो हाल ही में इसका पहला प्रोमो जारी किया गया। इस प्रोमो में सलमान ख़ान अपने पनवेल के फॉर्म हाउस पर दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के नए सीज़न में सलमान ख़ान अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस से ही प्रतिभागियों से रूबरू होंगे। ख़बरों के मुताबिक, शो के मेकर्स ने  बिग बॉस के अलगे सीज़न के लिए कई टीवी सेलेब्स को अप्रोच किया है। सिंतबर में शो की शुरुआत की भी चर्चा है। 

chat bot
आपका साथी