Bigg Boss 14: सिर्फ बिग बॉस के लिए बना है सलमान खान का ये आलीशन 'होम', देखें अंदर की तस्वीरें

Bigg Boss 14 हर साल बिग बॉस के मेकर्स कंटेस्टेंट्स के लिए नया घर बनाते हैं। साथ ही बिग बॉस मेकर्स कंटेस्टेंट्स के साथ साथ शो के होस्ट सलमान खान के लिए भी एक शैले यानी लकड़ी का एक लग्जरी फ्लैट भी बनाते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 08:18 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 08:57 AM (IST)
Bigg Boss 14: सिर्फ बिग बॉस के लिए बना है सलमान खान का ये आलीशन 'होम', देखें अंदर की तस्वीरें
सलमान खान का बिग बॉस वाला होम

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट की जंग के साथ ही सलमान खान की भी काफी चर्चा होती है। सलमान खान का बिग बॉस होस्ट करने का अंदाज काफी अलग है और इसी वजह से सलमान भी ज्यादा खबरों में रहते हैं। लेकिन, क्या आप लोग जानते हैं जहां से सलमान खान, बिग बॉस देखते हैं और कंटेस्टेंट्स पर नज़र रखते हैं वो जगह भी काफी आलीशान है। दरअसल, सलमान खान के लिए भी बिग बॉस का एक खास रुम है, जहां से सलमान बिग बॉस पर नज़र रखते हैं और शूटिंग के वक्त यहां रुकते हैं। आइए देखते हैं इस आलीशन शैले की तस्वीरें...

दरअसल, हर साल बिग बॉस के मेकर्स कंटेस्टेंट्स के लिए नया घर बनाते हैं, जो काफी आलीशान होता है और अपनी लग्जरी की वजह से काफी चर्चित रहता है। इसी दौरान बिग बॉस मेकर्स कंटेस्टेंट्स के साथ साथ शो के होस्ट सलमान खान के लिए भी एक शैले यानी लकड़ी का एक लग्जरी फ्लैट भी बनाते हैं। यहीं वो जगह है, जहां सुपरस्टार शूट के लिए आते हैं और यहां ही उनके लिए घर पर खाना बनता है और यहां ही शूटिंग के बारे में चर्चा होती है। साथ ही शूटिंग से जुड़े लोगों से मिलते हैं।

14वें सीजन की शूटिंग गोरेगांव फिल्म सिटी में की जा रही है और सल्लू का शैले बिग बॉस के स्टेज के बगल में है, जहां से वह वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग करते हैं। इसे ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है और इसे मैक्सिकन फील दिया गया। इस शैले में एक लिविंग रूम और एक बेडरूम है। इसके साथ ही सलमान खान के लिए पर्सनल जिम भी है। सलमान खान अक्सर कैमरे पर आने से पहले जिम जाते हैं। अब इनकी तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही है।

बता दें कि सलमान खान 2010 में सीजन 4 से ही इस शो की मेजबानी कर रहे हैं। बिग बॉस 14, 3 अक्टूबर से शुरू हुआ था और अब घर में धीरे-धीरे रोमांच बढ़ने लगा है। हालांकि, अभी तक शो टीआरपी रैंकिंग में अपना स्थान बनाने में नाकाम रहा था।  

(फोटो- Mid Day)

chat bot
आपका साथी