Bigg Boss 14: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला से आसिम रियाज को लेकर पूछा सवाल, मिला ये मजेदार जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला के इस जवाब को सुनकर सलमान खान ने राहत की सांस लीl
Publish Date:Thu, 24 Sep 2020 10:16 PM (IST) Author: Rupesh Kumar

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 14 के लांच के दौरान सलमान खान ने पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस की और उनसे सीजन खत्म होने पर आसिम रियाज के साथ क्या लड़ाई हुई थीं, इस बारे में भी पूछा हैंl सिद्धार्थ शुक्ला ने इसपर जवाब भी दिया हैंl जहां दर्शक विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में होस्ट सलमान खान के अलावा 3 पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान शामिल थे। तीनों ने आगामी सीज़न में अपनी भूमिका के बारे में भी बात की। बातचीत के दौरान होस्ट ने सिद्धार्थ शुक्ला से पिछले सीज़न के रनर अप रहे आसिम रियाज़ के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा। सलमान खान को सिद्धार्थ शुक्ला यह पूछते हुए सुना गया कि क्या दोनों अभी भी वैसे ही लड़ते हैं, जैसे वे रियलिटी शो में लड़ रहे थे?

यह भी देखें: सामने आया पहले कंटेस्टेंट का नाम, जानें किसकी होगी एंट्री

सलमान खान ने पूछा, 'बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलने के बाद क्या आपने और आसिम रियाज ने असली 'सुल्तानी अखाड़ा' में कुश्ती की थी?; इसका जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ';नहीं, हमने वास्तविक जीवन में कोई लड़ाई नहीं हुई लेकिन कुछ सोशल मीडिया वॉर हुए थे। हालांकि अंत में, सब कुछ अच्छा था।' सिद्धार्थ ने आगे कहा, 'बिग बॉस वाला फ़ील नहीं था।' सिद्धार्थ के इस जवाब को सुनकर सलमान ने राहत की सांस ली और कहा, 'अच्छा है, बहुत अच्छा है।'

पिछले सीज़न में हर किसी ने देखा कि कैसे एक बार अच्छे दोस्त रहे सिद्धार्थ और आसिम में लड़ाई हुई, जो बाद में बड़े झगड़े में बदल गई थीं। बिग बॉस शुरू होते ही हर साल होने वाले सोशल मीडिया वॉर के बारे में सलमान खान ने कहा, 'शो शुरू होते ही सोशल मीडिया पर प्रतिद्वंद्विता शुरू हो जाएगी लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह सीमा के भीतर रहेगी। लोग पक्ष लेंगे, कुछ मेरे खिलाफ होंगे, कुछ मेरे साथ होंगे लेकिन मुझे उम्मीद है कि लोग पक्ष लेते समय इस्तेमाल की जाने वाली भाषा का ध्यान रखेंगे।'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.