Rakhi Sawant ने सलमान खान को बताया अपना गॉड भाई, दबंग खान के लिए कही ये खास बात

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत, सलमान खान, Instagram : rakhisawant2511

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने छोटे पर्दे पर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Anand KashyapThu, 25 Feb 2021 08:26 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने छोटे पर्दे पर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। राखी सावंत ने शो में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। अब वह सलमान खान के साथ अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं।

बिग बॉस 14 में सलमान खान ने भी राखी सवांत के खेल, रणनीति और मनोरंजन की काफी तारीफ की थी। वहीं शो खत्म होने के बाद दबंग खान ने बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर पार्टी की। उस पार्टी की तस्वीर को राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। तस्वीर में वह सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ राखी सावंत ने उनके लिए खास पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने सलमान को भाई और राजाओं का राजा बताया है।

राखी सावंत ने सलमान खान के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में राखी सावंत ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। जबकि सलमान खान कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए राखी सावंत ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरे गॉड भाई, राजाओं के राजा, सिर्फ केवल, सलमान खान !! भगवान सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी हो'।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत और सलमान खान की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इन दोनों के फैंस भी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर इन दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले की तो इस सीजन की विजेता टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक बनी हैं। विजेता बनने के साथ ही उन्होंने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीत ली है। हालांकि विजेता की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन उस 50 लाख रुपये में से 14 साल रुपये लेकर राखी सावंत से शो छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद प्राइज मनी की रकम घटकर 36 लाख रुपये हो गई थी।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.