बालकनी में खड़े होकर जैस्मिन भसीन शेयर की ये सिज़लिंग फोटो, ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया रिएक्ट

जैस्मिन भसीन और अली गोनी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। ‘बिग बॉस 14’ में जाने से पहले अली और जैस्मिन एक दूसरे को अपना बेस्टफ्रैंड बताते थे लेकिन शो में दोनों ने एक दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इज़हार कर दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 10:44 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 10:56 AM (IST)
बालकनी में खड़े होकर जैस्मिन भसीन शेयर की ये सिज़लिंग फोटो, ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया रिएक्ट
Photo credit - Jasmin Bhasin Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। ‘बिग बॉस 14’ में जाने से पहले अली और जैस्मिन एक दूसरे को अपना बेस्टफ्रैंड बताते थे, लेकिन शो में दोनों ने एक दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इज़हार कर दिया। शो खत्म होने के बाद से जैस्मिन और अली अक्सर साथ में नज़र आते हैं। शॉपिंग करनी हो या वेकेशन एंजॉय करना हो, दोनों साथ में ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पैंड करते दिखते हैं। दोनों की फोटोज़ भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

हाल ही में जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में जैस्मिन काफी सैक्सी लग रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस अपनी बालकनी में खड़ी हुई हैं इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर का टॉप और व्हाइट शॉर्टस पहन रखे हैं। एक्ट्रेस बड़े दिलकश अंदाज़ से कैमरे की तरफ देख रही हैं। इस आउटफिट में जैस्मिन काफी कूल और हॉट लग रही हैं। गर्लफ्रेंड की इस फोटो पर ब्वायफ्रेंड अली गोनी ने भी कमेंट किया है। अली ने कमेंट करते हुए लिखा, ’36 फ्लोर से’। वहीं बिग बॉस फेम राहुल महाजन, शहज़ाद देओल और मनुपंजाबी ने भी एक्ट्रेस के फोटो पर कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैस्मिन और अली का हाल ही में एक गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बोल हैं 'तू भी सताया जाएगा'। रिलीज़ के बाद से ही ये गाना काफी चर्चा में है। वहीं दोनों के बिग बॉस के सफर की बात करें अली ने शो वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन टॉप 5 तक गए थे। जब्कि जैस्मिन अली से पहले ही शो से बाहर हो गई थीं। यहीं दोनों ने अपने प्यार का इज़हार किया था। अब फैंस को इंतज़ार है कि अली और जैस्मिन कब शादी करेंगे, हालांकि दोनों अभी शादी करने से इनकार करते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

chat bot
आपका साथी