Bigg Boss 14: एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना पहले ही टास्क में टूटीं, निक्की तंबोली से हुआ ज़ोरदार झगड़ा

‘बिग बॉस 14’ में हाल ही में एक बड़ा फेरबदल हुआ जब 106 का दिन सफर तय कर एजाज़ खान शो से बाहर चले गए और उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी खेलने आईं। एजाज़ शो बाहर ज़रूर गए है लेकिन वो एविक्ट नहीं हुए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:14 PM (IST)
Bigg Boss 14: एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना पहले ही टास्क में टूटीं, निक्की तंबोली से हुआ ज़ोरदार झगड़ा
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में हाल ही में एक बड़ा फेरबदल हुआ जब 106 का दिन सफर तय कर एजाज़ खान शो से बाहर चले गए और उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी खेलने आईं। एजाज़ शो से बाहर ज़रूर गए हैं, लेकिन वो एविक्ट नहीं हुए हैं। बाहर अपने कमिटमेंट्स पूरा करने के बाद एजाज़ घर में फिर वापस आएंगे, तब तक उनकी जगह देवोलीना खेलेंगी। देवोलीना टीवी की दुनिया की फेमस एक्ट्रेस तो हैं हीं साथ ही वो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। हालांकि पीठ में चोट के बाद उन्हें भी बिग बॉस 13 को छोड़कर जाना पड़ा था।

एजाज़ ख़ान की जगह देवोलीना का घर में आना एक मज़बूत कंटेस्टेंट का आगमन माना जा रहा है, लेकिन एक्ट्रेस अपने पहली ही टास्क में टूटती नज़र आ रही हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें टास्क के दौरान उनके और निक्की तंबोली के बीच ज़ोरदार बहस होती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि निक्की, देवोलीना पर ये कहकर बरसती हैं कि वो लोगों पर मीटू का लालछन लगाती हैं। इसके बाद देवोलीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये ‘सारी हरकतें बाहर जाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड्स को दिखाना’। इसके बाद वीडियो में देवोलीना रोती नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने किया पैंट्स में टॉयलेट

कल (19 जनवरी) टास्क के दौरान राखी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से थोड़ी देर के लिए उन्हें भी एक असहज स्थिति से ग़ुज़रना पड़ा। दरअसल, बिग बॉस ने कल घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें दो टीमें बांटी गईं एक राहुल वैद्य की टीम और एक रुबीना दिलैक की। टास्क के दौरान अर्शी ख़ान कॉमन टॉयलेट में चली गईं और बहुत देर तक बाहर नहीं आईं। इस दौरान राखी सांवत को भी टॉयलेट का इस्तेमाल करना था, कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी अर्शी बाहर नहीं आईं तो राखी ने अपनी पैंट में ही सूसू कर दिया। ऐसा करने के बाद राखी को थोड़ा अजीब भी महसूस हुआ तो वो कोने में जाकर बैठ गईं। इसके बाद राखी ने अपनी टीम लीडर रुबीना को बुलाया और उन्हें अपनी परेशानी बताई। राखी ने रुबीना को अपनी ड्रेस दिखाते हुए कहा कि उनसे कंट्रोल नहीं हुआ इसलिए उन्होंने पैंट में ही टॉयेलट कर लिया।

chat bot
आपका साथी