Vidyut Jammwal ने अपनी सेमी न्यूड फोटो पर अंग्रेजी में लिखा ऐसा कैप्शन, सिद्धार्थ शुक्ला ने पकड़ ली गलती

Sidharth Shukla Corrected Vidyut Jamwal English बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। विद्युत अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। एक्टर अपने वर्कआउट वीडियो फोटोज़ और स्टंट वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:04 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 11:11 AM (IST)
Vidyut Jammwal ने अपनी सेमी न्यूड फोटो पर अंग्रेजी में लिखा ऐसा कैप्शन, सिद्धार्थ शुक्ला ने पकड़ ली गलती
Photo Credit - Sidarth Shukla and Vidyut Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। विद्युत अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। एक्टर अपने वर्कआउट वीडियो फोटोज़ और स्टंट वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टा पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो एक बहुत मुश्किल पोज़ में खड़े नज़र आ रहे हैं।

इस फोटो में विद्युत ने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हैं इसके अलावा एक्टर ने अपनी पूरी बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं पहना है। इस फोटो के साथ विद्युत ने एक मोटिवेशनल कैप्शन भी लिखा है। लेकिन कैप्शन में एक्टर ने एक छोटी से गलती कर दी जिसे ‘बिग बॉस 13’ विनर और फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने पकड़ लिया और फोटो पर कमेंट करके एक्टर की खिंचाई भी कर दी।

दरअसल, इस फोटो में विद्युत एक पैर पर खड़े नज़र आ रहे हैं उनका दूसरा पैर भी हवा में है और दोनों हाथ भी एकदम सीधे हवा में नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में विद्तुय की फिट और मस्कुलर बॉडी साफ देखी जा सकती है। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने अंग्रेजी में एक कैप्शन लिखा, ‘#Kalaripayattu का कहना है कि अगर आप अनस्टॉपेबनल होना चाहते हैं, तो अगर आपका दिमाग भी रुकने के लिए कहे तो रुके नहीं’। विद्युत के इस फोटो की जहां ऋतिक रोशन और नेहा धूपिया ने तारीफ की वहीं सिद्धार्थ ने उनके कैप्शन में गलती पकड़ ली।

 

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

सिद्धार्थ ने विद्युत की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई ‘#Kalaripayattu का पूरा सम्मान करते हुए। लेकिन अनस्टॉपेबल शब्द का मतलब ही है कि आप रुके नहीं... यह आपका दिमाग है या कोई और आपको बता रहा है’।

Bhai with all due respect to #Kalaripayattu but the word unstoppable itself means that you DoN’t Stop be it your mind or anyone else telling you .....😉😜😘— Sidharth Shukla (@sidharth_shukla) April 8, 2021

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सिद्दार्थ के ट्वीट, फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें को सिद्धार्थ जल्द ही ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नज़र आने वाले हैं। इस सीरीज़ में उनके साथ सोनिया राठी लीड रोल में नज़र आएंगी। वहीं विद्युत की बात करें तो विद्युत हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई फिल्म 'ख़ुदा हाफिज़' में नज़र आए थे।

chat bot
आपका साथी