Bigg Boss 13 : पैसों को लेकर देवोलीना और शेफाली के बीच हुई हाथापाई, क्या बिग बॉस कर देंगे शो से बाहर?

Bigg Boss 13 में देवोलीना और शेफाली बग्गा वो गलती कर बैठेंगी जो बिग बॉस के घर में बिल्कुल अलाउड नहीं है। आने वाले एपिसोड में देवोलीना और शेफाली के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हो जाएगा

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:59 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 11:50 AM (IST)
Bigg Boss 13 : पैसों को लेकर देवोलीना और शेफाली के बीच हुई हाथापाई, क्या बिग बॉस कर देंगे शो से बाहर?
Bigg Boss 13 : पैसों को लेकर देवोलीना और शेफाली के बीच हुई हाथापाई, क्या बिग बॉस कर देंगे शो से बाहर?

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में देवोलीना और शेफाली बग्गा वो गलती कर बैठेंगी जो बिग बॉस के घर में बिल्कुल अलाउड नहीं है। आने वाले एपिसोड में देवोलीना और शेफाली के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हो जाएगा। हालांकि टास्क के दौरान लड़ाई-झगडा होना शो में आम बात होती है, लेकिन बात इतनी बढ़ जाएगी की दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ जाएगी। ‘बिग बॉस’ का पुराना इतिहास रहा है कि शो में फिचिकल होना यानी हाथ उठाने वाले लोगों को या तो 'बिग बॉस' सख्त सज़ा देते हैं या शो से बाहर ही कर देते हैं। 

अब देवोलीना और शेफाली के बीच हुई इस हाथापाई पर 'बिग बॉस' कोई एक्शन लेंगे या नहीं यो तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक टास्क के दौरान बुरा तरह झगड़ती हुई दिख रही हैं। वीडियो में दिखाया जा रहा कि घर की क्वीन बनीं देवोलीना लोगों को काम सौंपती हैं, लेकिन सभी अपना-अपना काम करने से मना कर देते हैं। इसके बाद देवोलीना सबको काम करने के लिए मना रही हैं।

इसके अलावा ‘बिग बॉस’ घरवालों को पैसों से जुड़ा एक टास्क देंगे जिसमें लड़कों को लड़कियों की तिजोरी भरनी होगी, जिस लड़की की तिजोरी में सबसे कम पैसे होंगे वो सीधा एलिमिनेट हो जाएगी। इसी टास्क के दौरान देवोलीना, शेफाली के पैसे लेकर भागेंगी और दोनों की बीच पैसों की लेकर जबरदस्त झगड़ा हो जाएगा। शेफाली देवोलीना से पैसे छीनने की कोशिश करेंगी और देवोलीना पैसे नहीं देंगी। इसी खींचातानी में दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ जाएगी और देवीलीना पीछे से शेफाली के ऊपर अटैक करेंगी। वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा होता दिख रहा है। अब पूरे एपिसोड में क्या होगा ये तो एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ✨ . #biggboss13 . . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #bb13 #biggboss#trending #biggboss12 #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #bb12 #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #nachbaliye9 #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASOOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on Oct 13, 2019 at 10:32am PDT

chat bot
आपका साथी