Bigg Boss 13: सलमान खान के साथ रश्मि देसाई कर चुकी हैं रोमांस, जन्मदिन पर वायरल हुआ Video

Bigg Boss 13 इस वीडियो में सलमान खान और रश्मि देसाई के बीच की केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

Rupesh KumarPublish:Thu, 13 Feb 2020 07:06 PM (IST) Updated:Thu, 13 Feb 2020 08:22 PM (IST)
Bigg Boss 13: सलमान खान के साथ रश्मि देसाई कर चुकी हैं रोमांस, जन्मदिन पर वायरल हुआ Video
Bigg Boss 13: सलमान खान के साथ रश्मि देसाई कर चुकी हैं रोमांस, जन्मदिन पर वायरल हुआ Video

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस सीज़न 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई का आज जन्मदिन हैंl वह 34 वर्ष की हो गई हैंl इस मौके पर सलमान खान के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। सलमान खान के साथ रश्मि देसाई का पुराना विज्ञापन वाला वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। रश्मि और सलमान के फैन्स को यह थ्रो बैक वीडियो बहुत पसंद आ रहा हैं।

रश्मि देसाई उतरन और दिल से दिल तक जैसे शो से बहुत नाम कम चुकी हैं। रश्मि को बिग बॉस की जर्नी के दौरान निस्संदेह बहुत प्यार और स्नेह मिला है, वह बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा रही हैं।

इस वीडियो में सलमान और रश्मि के बीच की एक प्यारी केमिस्ट्री देखने को मिली है। रश्मि देसाई के आधिकारिक इंस्टा अकाउंट ने सलमान खान के जन्मदिन पर 27 दिसंबर, 2017 को शुभकामनाएं देते हुए यह विज्ञापन वाला वीडियो शेयर किया था।

वीडियो पर कमेंट था, ‘सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’ घर के अंदर रहते हुए रश्मि ने बहुत टीआरपी कमाई है। अरहान खान के साथ उनके रिश्ते ने भी उन्हें खूब सुर्खियों में रखाl हाल ही में उन्होंने अरहान से रिश्ता खत्म भी कर लिया है। बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस / मीडिया मीट के दौरान रश्मि ने अरहान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा था कि उसका अरहान के साथ का रिश्ता खत्म हो गया है।

हालांकि अरहान ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उनका और रश्मि का रिश्ता अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने टीओआई से कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी बहुत सी चीजें हैं, जो मुझे कटघरे में खड़ा करती हैंl उन्हें रश्मि के साथ बात कर खत्म किया जा सकता है। मैं बहुत सारी चीजों के बारे में चुप रहा क्योंकि रश्मि के साथ मेरा रिश्ता खेल से ज्यादा महत्वपूर्ण था। यह मेरे लिए खत्म नहीं हुआ है क्योंकि मैं उनके घर से बाहर आने के बाद उससे मिलना और बात करना चाहूंगा।’