Bigg Boss 12: वोट गिनती में गड़बड़ी, जसलीन को मिला जीवनदान, फराह खान ने दिए टास्क

सलमान यह बताते हैं कि घर से शिवाशीष को बाहर किया गया था इसलिए इस हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं होगा।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 09:06 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 04:06 PM (IST)
Bigg Boss 12: वोट गिनती में गड़बड़ी, जसलीन को मिला जीवनदान, फराह खान ने दिए टास्क
Bigg Boss 12: वोट गिनती में गड़बड़ी, जसलीन को मिला जीवनदान, फराह खान ने दिए टास्क

मुंबई। बिस बॉस के 64वें एपिसोड और 63वें दिन रविवार को मस्ती-मजाक, एंटरटेनमेंट के साथ थोड़ी नोक-झोक देखने को मिली। बिग बॉस के घर से शिवाशीष की छुट्टी कर दी गई और इसके बाद प्रसिद्ध फिल्ममेकर फराह खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को दिलचस्प टास्क दिए। हंसी-मजाक के बीच दीपिका का गुस्सा भी देखने को मिला। 

रविवार को सलमान खान वीकेंड का वार में सबका स्वागत करते हैं। इसके बाद सलमान स्टेज पर फराह खान को बुलाते हैं। फराह इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट के बारे में कुछ बताती हैं और उनसे जुड़ा वीडियो भी दिखाती हैं। इसके बाद फराह घर के अंदर जाती हैं। फराह की घर में एंट्री से सभी उत्साहित नजर आते हैं। इसके बाद शुरू होता है एंटरटेनमेंट का डोज। फराह खान दीपक को सोमी के साथ शाहरुख़ और काजोल वाला गीत 'गेरुआ' पर डांस करने के लिए कहती हैं। इसके बाद दीपक के साथ इसी गाने पर डांस करने के लिए रोहित को बुलाया जाता है। रोहित और दीपक का डांस देखकर सभी हंसने लगते हैं। 

इसके बाद सलमान खान सोमी के घरवालों से बातचीत करते हैं। इसके बाद सलमान सृष्टि और जसलीन को सुल्तानी अखाड़े में बुलाते हैं जहां पर जसलीन की जीत होती है। अगर बात करें एविक्शन की तो घर से बेघर होने के लिए जसलीन का नाम जरूर आता है लेकिन जब जसलीन अपना सामान पैक कर रही होती हैं तभी सलमान दोबारा आते हैं और कहते हैं कि वोट गिनती में कुछ गलती हो गई थी इसलिए इस हफ्ते जसलीन बेघर नहीं होंगी। इसके बाद सलमान यह बताते हैं कि घर से शिवाशीष को बाहर किया गया था इसलिए इस हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें: 2. 0 का जबरदस्त Video: रजनीकांत ऐसे बने रोबोट, कमाल के हैं ये सीन्स

यह भी पढ़ें: शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने खरीदा इतने करोड़ का घर, जल्द होंगे शिफ्ट

chat bot
आपका साथी