Bigg Boss 12: जसलीन के पिता ने कहा- नहीं मंजूर अनूप से ये रिश्ता

उन्होंने यह भी कहा है अनूप घर आते थे लेकिन कभी भी उन्हें इस बात का अहसास नहीं हुआ कि ऐसी कोई बात है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 01:43 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 05:12 PM (IST)
Bigg Boss 12: जसलीन के पिता ने कहा- नहीं मंजूर अनूप से ये रिश्ता
Bigg Boss 12: जसलीन के पिता ने कहा- नहीं मंजूर अनूप से ये रिश्ता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनूप जलोटा और जसलीन मारू की प्रेम कहानी को लेकर काफी किस्से बाहर आ रहे हैं। ऐसे में जसलीन के पिता केसर ने चौंकाने वाले बयान दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वह अनूप के साथ अपनी बेटी के रिश्ते को कभी भी मंजूरी नहीं देंगे।

उन्होंने तो यहां तक कहा है कि पिछले साढ़े तीन साल में उन्हें यह कभी पता नहीं चला कि उनकी बेटी और अनूप में कोई रिश्ता भी है। उनका कहना है कि मुझे ऐसे ऐसे कॉल आ रहे हैं और मेरी बेटी को लेकर भद्दी बातें की जा रही है जिसकी वजह से मैं काफी परेशान हूं। लोग कह रहे हैं कि मुझे अपनी बेटी को किसी भी हाल में बिग बॉस के घर में नहीं जाने देना चाहिए था। तो कुछ लोग कह रहे हैं कि वो मेरी जगह रहते तो उसे गोली मार देते। लेकिन मैं उन पैरेंट्स में से नहीं हूं जो इस तरह कदम उठाए। लेकिन हां मैं अपनी तरफ से कभी इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाऊंगा। उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि दोनों एक साथ जोड़ी के रूप में जा रहे हैं। मुझे लगा था कि वो गुरु शिष्य के रूप में जा रहे। मुझे पता होता तो उन्हें कभी नहीं जाने देता। उन्होंने कहा है कि ये मेरे लिए किसी झटके से कम नहीं। मैं इस बात को लेकर स्पष्ट हूं कि मुझे क्या करना है। उन्होंने यह भी कहा है अनूप घर आते थे लेकिन कभी भी उन्हें इस बात का अहसास नहीं हुआ कि ऐसी कोई बात है। ऐसे में देखना यह है कि जसलीन बाहर आती हैं तो क्या होता है?

बता दें कि बिग बॉस के घर में पांचवें दिन  घर के सदस्यों को बॉबी फिल्म के गाने 'हम तुम एक कमरे में बंद हो', सुना कर जगाया जायेगा.

बिग बॉस में सबसे ज्यादा फिलहाल दर्शकों की नज़र इस जोड़ी पर ही हैं। आपको बता दें कि अनूप की ज़िंदगी में ऐसा पहली बार नहीं हो था है कि वह अपनी गर्ल फ्रेंड के कारण चर्चा में हैं। जी हां, इससे पहले भी वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में रहे हैं। अनूप जलोटा के रिश्ते इजराइल की मॉडल रीना गोलन से भी रहे हैं। रीना ने मुंबई में लंबा समय बिताया है। उसके आधार पर उन्होंने डियर मिस्टर बॉलीवुड किताब लिखी है, जिसमें उन्होंने अपने और अनूप जलोटा से उनके रिश्ते के बारे में काफी विस्तार से लिखा है। उन्होंने लिखा है कि किस तरह वह अनूप से जुड़ीं और फिर उनके साथ उनके करीबी रिश्ते रहे। बाद में उनके संपर्क के कारण किस तरह उन्हें कुछ फिल्मों में भी काम करने के मौके मिले। बाद में किस तरह अनूप ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की। किस तरह उन्हें बिजनेस में नुकसान हुआ और उसके बाद उन्हें ना चाहते हुए भी वापस लौट जाना पड़ा। बाद में उन्होंने अपनी किताब के जरिए कई ऐसे राज़ खोले।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12 में आज : लो..जी ! भजन सम्राट अनूप जलोटा ने मचा दी ये वाली ‘सन-सनी’

chat bot
आपका साथी