Bhool Bhulaiya 2: तब्बू को पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट, अब कार्तिक आर्यन के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

Bhool Bhulaiya 2 कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 में अब एक्ट्रेस तब्बू की भी एंट्री हो चुकी है। तब्बू जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 03:24 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 03:24 PM (IST)
Bhool Bhulaiya 2: तब्बू को पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट, अब कार्तिक आर्यन के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन
Bhool Bhulaiya 2: तब्बू को पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट, अब कार्तिक आर्यन के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

नई दिल्ली, जेएनएन। प्यार का पंचनामा फिल्म से बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले कार्तिक आर्यन जल्दी ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में अब एक्ट्रेस तब्बू भी नज़र आने वाली हैं।

अक्षय कुमार, विद्या बालन और शायनी आहूजा स्टारर फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल जल्द ही आने वाला है। इस फिल्म में लीड किरदार निभाने के लिए कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को फाइनल कर लिया गया है। हाल ही में आई मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अऩुसार तब्बू ने भी इस फिल्म के लिए हां कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर्स का कहना है कि तब्बू को फिल्म की स्क्रिप्ट और खुदका रोल पसंद आया है। बताया जा रहा है कि तब्बू जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

Also.

A post shared by Tabu (@tabutiful) on Dec 10, 2017 at 8:24pm PST

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेय़र की थी जिसमें वो और कियारा आडवाणी फिल्म का क्लैप लिए पोज़ कर रहे हैं। कार्तिक ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए लिखा,शुभारंभ।

 

View this post on Instagram

शुभारंभ! #BhoolBhulaiyaa2 🙏🏻 💀🔥 @kiaraaliaadvani 🤫🎬 @aneesbazmee @bhushankumar @muradkhetani

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Oct 8, 2019 at 11:25pm PDT

फिलहाल फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू हो चुका है। भूल भुलैया 2 का दूसरा शेड्यूल अगले साल की शुरुआत के साथ शुरू होने वाला है, ये शूड्यूल पूरे तीन महीने का होगा जिसमें तब्बू के रोल को शूट किया जाएगा। दूसरा शेड्यूल की लोकेशन राजस्थान और लंदन रखी गई है।

यह भी पढ़ें: Mardaani 2 Trailer: मर्दानी 2 का धमाकेदार ट्रेलर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े, देखें यहां

फिल्म भूल भुलैया 2 को अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म को जुलाई 31 तक रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू के अलावा कई और सपोर्टिंग रोल भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के पिछले भाग में अक्षय कुुमार, विद्या बालन और शायनी आहूजा ने मुख्य किरदार निभाया था। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के गानों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब देखना होगा कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में इस बार क्या नया लेकर आते हैं।

chat bot
आपका साथी