भोजपुरी स्टार निरहुआ हुए कोरोना पॉजिटिव, फिल्म की शूटिंग रोकी गई

बीते दिनों भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। वहीं अब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिससे उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:33 PM (IST)
भोजपुरी स्टार निरहुआ हुए कोरोना पॉजिटिव, फिल्म की शूटिंग रोकी गई
आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ- फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस संक्रमण ने अब तक कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर इसका कहर बरस रहा है। बीते दिनों भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। वहीं अब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिससे उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा है।

निरहुआ के साथ उनके स्टाफ के दो और लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। निरहुआ और उनकी टीम बांदा में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान निरहुआ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को भी रोक दिया गया। बीते दिनों निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा फिल्म की शूटिंग का वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में वो भीड़ के बीच बैठे हुए थे। जिससे साफ जाहिर होता है कि शूटिंक के दौरान कोरना नियमों को ताक पर रख दिया गया। जिसका खामियाजा भी अब उन्हें और टीम को भुगतना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

निरहुआ के साथ जो दो लोग संक्रमित पाए गए हैं उनमें से एक कैमरामैन और दूसरा असिस्टेंट है। निरहुआ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके फैंस के उनके प्रति चिंता जाहिर की है। निरहुआ के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। साथ ही कई लोग उन्हें कोरोना के दौर में सावधानी ना बरतने को लेकर ट्रोल भी करने में लगे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

बता दें कि इससे पहले भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं। कृपया चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं। मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें'।

कार्तिक आर्यन के बाद अर्जुन कपूर ने खरीदी Land Rover Defender, करोड़ों में है कीमत

chat bot
आपका साथी