Bhojpuri Song: काजल राघवानी के नए गाने ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी फिल्मों और गानों से अक्सर दर्शकों के दिलों को जीतती रहती हैं। काजल राघवानी के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:05 PM (IST)
Bhojpuri Song: काजल राघवानी के नए गाने ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल
भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी, तस्वीर: यूट्यूब/Worldwide Records Bhojpuri

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी फिल्मों और गानों से अक्सर दर्शकों के दिलों को जीतती रहती हैं। काजल राघवानी के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते रहते हैं। अब एक बार फिर से काजल राघवानी का नया गाना इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है।

काजल राघवानी के नए गाने का नाम 'कवना चक्कर में फसनी' है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। उन्होंने इस गाने को मंगलवार को रिलीज किया है। 'कवना चक्कर में फसनी' को रिलीज करने की जानकारी खुद काजल राघवानी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। साथ ही अपनी फिल्मों और गानों के बारे में जानकारी भी देती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani)

काजल राघवानी ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'कवना चक्कर में फसनी' गाने को साझा किया है। इस गाने को साझा करते हुए उन्होंने बताया है कि गायक रितेश पांडे और नीलम गिरी ने भी उनका साथ दिया है। काजल राघवानी ने गाने के पोस्ट में लिखा, गाना रिलीज हो गया है। रितेश पांडे और Feat काजल राघवानी व नीलम गिरी का धमाकेदार गाना (कवना चक्कर में फसनी) अपना फीडबैक दीजिए। मुझे आशा है आपको यह गाना जरूर पसंद आएगा।

गौरतलब है कि 'कवना चक्कर में फसनी' को रितेश पांडे,अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। जबकि इस गाने के बोल जे डी बहादुर ने लिखे हैं। 'कवना चक्कर में फसनी' गाने को संगीत छोटू रावत ने दिया है। इस गाने को काजल राघवानी के साथ रितेश पांडे और नीलम गिरी पर फिल्माया गया है। गानों में तीनों का अलग अंदाज देखते ही बन रहा है।

खबर बनाने तक 'कवना चक्कर में फसनी' गाने को यूट्यूब पर साढ़े छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ अपने विवाद को लेकर काफी चर्चा में थीं। अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल पर कई इल्जाम लगाए थे। काजल राघवनी के इंटरव्यू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। काजल राघवनी के इंटरव्यू को Frontline News के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस इंटरव्यू में वह कहती हैं, 'खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं। मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है। मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है।' कागज ने इस तरह की कई सारी बातें इस इंटरव्यू के दौरान नवन् कही थी।

chat bot
आपका साथी