कोट के नीचे पैंट पहनना भूलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, बोल्ड लुक देख भड़के यूजर, कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट्स

हाल ही में अक्षरा बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं। घर के अंदर रह कर अक्षरा ने खूब सुर्खियां बटोरीं। एक्टिंग के साथ अक्षरा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:30 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:43 AM (IST)
कोट के नीचे पैंट पहनना भूलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, बोल्ड लुक देख भड़के यूजर, कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Photo Credit : Akshara Singh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Akshara Singh Bold Photos: भोजपुरी सिनेमा की सुपर​हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार दबंग अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज एक बड़ा नाम हैं। अक्षरा ने न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी धाक जमा रखी है। हाल ही में अक्षरा 'बिग बॉस' ओटीटी में नजर आ चुकी हैं। घर के अंदर रह कर अक्षरा ने खूब सुर्खियां बटोरीं। एक्टिंग के साथ अक्षरा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ती हैं। इसी बीच अक्षरा की एक तस्वीर चर्चा में बनीं हुई है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अवतार देख फैंस के होश उड़े हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सुपर बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका हॉट लुक फैंस को सरप्राइज कर रहा हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा ने ब्लैक कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ है। इस कोट के साथ अक्षरा पैंट नहीं पहना हुआ है। इस आउटफिट में अक्षरा बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को जहां सोशल मीडिया पर कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं पैंट न पहनने की वजह से उन्हें काफी यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक देती नजर आ रहीं थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह एक पूल पर खड़ी हैं। उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है। इस दौरान अक्षरा ओपन श्रग में ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं फोटोशूट के दौरान अक्षरा ने ब्लैक का चश्मा लगाया है और उनके बाल ओपन हैं। इन तीनों तस्वीरों में अक्षरा अलग—अलग पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद किया है।

chat bot
आपका साथी