Nusrat Jahan से नफरत करते थे यशदास गुप्ता, आज उन्हीं के बेटे के हैं पिता.. जानें कैसे हुआ था प्यार

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता की लव स्टोरी इन दिनों काफी चर्चा में है। जब से नुसरत जहां ने निखिल जैन संग अपनी शादी तोड़ी थी उसके बाद से उनका नाम यशदास गुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 03:10 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 03:10 PM (IST)
Nusrat Jahan से नफरत करते थे यशदास गुप्ता, आज उन्हीं के बेटे के हैं पिता.. जानें कैसे हुआ था प्यार
Photo credit - Nusrat Jahan and yash Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता की लव स्टोरी इन दिनों काफी चर्चा में है। जब से नुसरत जहां ने निखिल जैन संग अपनी शादी तोड़ी थी उसके बाद से उनका नाम यशदास गुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि इस रिश्ते पर मुहर तब लगी जब नुसरत ने एक बेटे को जन्म दिया और बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट पर पिता के नाम के रूप में यशदास गुप्त का नाम लिखा गया। यश और नुसरत ने भले ही अभी शादी नहीं की हो, लेकिन दोनों साथ ही रहते हैं और बच्चे को संभालते हैं। दोनों का कहना है कि वो ऐसे साथ में खुश हैं तो शादी की क्या ज़रूरत।

नुसरत और यश एक दूसर के प्यार में किस कदर डूबे हैं अब ये साफ नज़र आता है, लेकिन क्या आप जानते हैं जब ये दोनों साथी के रूप में काम करते थे तब यश, नुसरत से नफरत किया करते थे। यश ने ख़ुद इस बात खुलासा किया है कि उन्हें नुसरत बिल्कुल पंसद नहीं थीं। लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई।

ईटाइम्स से बात करते हुए यश ने बताया, ‘जब हम कलीग हुआ करते थे मैं नुसरत से नफरत करत था। मुझे लगता था वो बहुत दिखावटी हैं’। वहीं नुसरत ने बताया कि उनकी दोस्तों ने भी उन्हें यश से दूर रहने की सलाह दी थी। अपनी लव स्टोरी की शुरुआत के बारे में बताते हुए नुसरत ने बताया, ‘जब हम दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे थे तब हमें प्यार हो गया था, जब तक मुझे इस बात पर भरोसा हुआ उससे पहले ही यश को पता चल गया था। हमें पता था कि हम क्या कर रहे हैं और हम लोग अक्सर बातें करने लगे’।

यश ने बताया, ‘हम दोनों अपनी-अपनी जिंदगी के बारे में बात करते थे, लेकिन हमने कभी साथ होने के बारे में बात नहीं की थी। फिर हम साथ घूमने लगे हैंगआउट करने लगे जैसे सहकर्मी करते हैं’। नुसरत ने कहा ‘हमने साथ में बहुत अच्छा वक्त बिताया है। हम लोगों ने ऐसे पार्टी की हैं जैसे कल नहीं आएगा’। इंटरव्यू के दौरान जब दोनों से शादी के बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही जवाब दिया कि वो ऐसे ही खुश हैं। 

ये भी पढ़ें : Nusrat Jahan ने यशदास गुप्ता संग अपने बच्चे पर तोड़ी चुप्पी, ‘हमें फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या सोचती’

chat bot
आपका साथी