बोल्ड वीडियो के बाद अब ​नुसरत जहां की ये तस्वीर हुई वायरल, एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार

हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि निखिल जैन संग उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है। खैर इन विवादों के बीच नसुरत अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:26 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:31 AM (IST)
बोल्ड वीडियो के बाद अब ​नुसरत जहां की ये तस्वीर हुई वायरल, एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार
Photo Credit - Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां लगातार कई विवादों मं घिरी नजर आ रही हैं। नुसरत इन दिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि निखिल जैन संग उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है। खैर इन विवादों के बीच नसुरत अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। इसी बीच नुसरत का एक नया पोस्ट काफी चर्चा में है।

नुसरत जहां ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जो कुछ ही सेकेंड का है। इस वीडियो में नुसरत मोबाल से शीशे के सामने सेल्फी का पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बाल खुले हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद कूल नजर आ रही हैं। वहीं उनके देखने का अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। इस पोस्ट को एक्ट्रेस के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

आपको बता दें कि इससे पहले नुसरत जहां ने अपना एक पूल फोटोशूट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही थीं। इस दौरान वह पानी में अपनी हॉटनेस से आग लगाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में ब्लू एंड ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो काफी सीजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कभी नुसरत अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं तो अपनी कातिलाना आंखों के साथ क्लोज़अप शॉट दे रही हैं। लेकिन इस पूरे वीडियो में कहीं भी उन्होंने अपना फुल शॉट नहीं दिया। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘बिना रिस्क के कोई स्टोरी नहीं’।

chat bot
आपका साथी