Bellbottom Release Date: इंतज़ार ख़त्म! इस तारीख़ को सिनेमाघरों में आएगी अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम'

2021 में सिनेमाघरों में आने वाली अक्षय की पहली फ़िल्म होगी। बेलबॉटम का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है जबकि निर्देशक रंजीत तिवारी हैं। बेलबॉटम की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:00 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 03:07 PM (IST)
Bellbottom Release Date: इंतज़ार ख़त्म! इस तारीख़ को सिनेमाघरों में आएगी अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम'
Akshay Kumar on Film's poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में अनलॉक प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही फ़िल्म इंडस्ट्री हरकत में आने लगी हैऔर फ़िल्ममेकर्स ने फ़िल्मों को रिलीज़ करने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में अनलॉक होते ही सबसे पहले अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म बेलबॉटम की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है। 

अक्षय ने बेलबॉटम का एक टीज़र शेयर करने के साथ लिखा- मुझे पता है कि आप लोग बेलबॉटम का धैर्य के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। फ़िल्म की रिलीज़ का एलान करने से ज़्यादा ख़ुशी की बात और क्या हो सकती है। दुनियाभर में फ़िल्म बड़े पर्दे पर 27 जुलाई को रिलीज़ होगी। 2021 में सिनेमाघरों में आने वाली अक्षय की पहली फ़िल्म होगी। बेलबॉटम का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है, जबकि निर्देशक रंजीत तिवारी हैं। 

I know you have patiently waited for #Bellbottom! Couldn’t be happier to finally announce the release of our film. Arriving across big screens worldwide #BellBottomOn27July ✈️@vashubhagnani @vaaniofficial @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani pic.twitter.com/g3G8OQoq6g

— Akshay Kumar (@akshaykumar) June 15, 2021

'बेलबॉटम' की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी थी और इसका टीज़र भी पिछले साल ही जारी कर दिया गया था। स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने 'बेलबॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी।

इस स्पाई एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। बेलबॉटम को लेकर अक्षय के फैंस में ज़बरदस्त उत्सुकता है। पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है, मगर अब अक्षय के एलान के बाद तस्वीर बिल्कुल साफ़ हो गयी है। बेलबॉटम पहले सिनेमाघरों में ही आएगी।

बेलबॉटम के अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज़ के लिए तैयार है। यह फ़िल्म भी इस साल 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी। इनके अलावा पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, बच्चन पांडेय और राम सेतु पाइपलाइन में हैं।

chat bot
आपका साथी