Bell Bottom Day 4 Box Office: वीकेंड पर चमकी अक्षय कुमार की 'बेटबॉटम', जाने अबतक कितना रहा कलेक्शन

रविवार के फिल्म के कलेक्शन में थिएटर ऑक्यूपेंसी की सीमा होने के बावजूद वृद्धि देखी गई। हालांकि फिल्म को अभी महाराष्ट्र में रिलीज नहीं किया जा सका है। ऐसे में बेल बॉटम को कमाई के लिए सिर्फ 40% मार्केट ही मिला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 01:05 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 01:05 PM (IST)
Bell Bottom Day 4 Box Office: वीकेंड पर चमकी अक्षय कुमार की 'बेटबॉटम', जाने अबतक कितना रहा कलेक्शन
Image Source: Bell Bottom Poster From Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को वीकेंड में कुछ उछाल मिला। मूवी थिएटर 50% ऑक्यूपेंसी पर चल रहे हैं और कई तो अभी भी कोविड -19 महामारी प्रतिबंधों के कारण बंद हैं। ऐसे में रविवार को बेल बॉटम लगभग 4.25-4.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही।

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, रविवार के फिल्म के कलेक्शन में थिएटर ऑक्यूपेंसी की सीमा होने के बावजूद वृद्धि देखी गई। हालांकि फिल्म को अभी महाराष्ट्र में रिलीज नहीं किया जा सका है। ऐसे में बेल बॉटम को कमाई के लिए सिर्फ 40% मार्केट ही मिला है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का वीकेंड बिजनेस करीब 13 करोड़ रुपए होने की उम्मीद की जा रही है। थिएटर में कोरोना प्रतिबंध का बावजूद वीकेंड पर लोग घरों से बेल बॉटम देखने के लिए निकले जिसे एक अच्छा संकेत माना जा रहा है।

सभी की निगाहें अब इस बात पर टिकी हैं कि सोमवार को फिल्म की कमाई का अंकड़ा कहां तक पहुंचता है। हालांकि बेलबॉलट की कमाई को लेकर अभी कुछ स्पष्ट आंकड़े नहीं आए हैं। एचटी के अनुसार अक्षय कुमार की बेलबॉटम ने चार दिनों में 12.65 करोड़ कमाए हैं जबकि उसका रविवार का कलेक्शन लगभग 4.30 करोड़ का रहा है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने जान्हवी कपूर, राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी रूही को भी पीछे छोड़ दिया, जो मार्च में रिलीज़ हुई, इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन वाली फिल्म थी। रूही ने 12.58 करोड़ का कलेक्शन किया था और गुरुवार को रिलीज भी हुई थी। 

बता दें कि  मुंबई और पुणे जैसे प्रमुख शहरों में थिएटर अभी भी बंद हैं, जिससे फिल्म की कमाई पर जोरदार प्रभाव पड़ने की उम्मीद है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश, गुजरात जैसे बड़े क्षेत्रों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आमतौर पर रक्षा बंधन जैसे मौकों पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कलेक्शन करने वाले क्षेत्रों ने दिल्ली एनसीआर से ज्यादा ग्रोथ नहीं दिखाई।

chat bot
आपका साथी