Bell Bottom Day 2 Box Office Collection: धीमी पड़ी अक्षय कुमार के 'बेटबॉटम' की रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Bell Bottom Box Office Collection बेलबॉटम ने बॉक्स-ऑफिस पर पहले दिन लगभग 2.75 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की थी। हालांकि फिल्म ने दूसरे दिन 15% की गिरावट दर्ज की है क्योंकि शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि शुक्रवार का कलेक्शन उम्मीद से कम रहा था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 12:42 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 12:42 PM (IST)
Bell Bottom Day 2 Box Office Collection: धीमी पड़ी अक्षय कुमार के 'बेटबॉटम' की रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
Image Source: Bell Bottom Film Poster Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार ने एक्शन थ्रिलर, बेल बॉटम के साथ 18 महीने के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर पहले दिन लगभग 2.75 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की थी। हालांकि फिल्म ने दूसरे दिन 15% की गिरावट दर्ज की है, क्योंकि शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि शुक्रवार का कलेक्शन उम्मीद से कम रहा था। वहीं दूसरा दिन फिल्म ने 2.30 करोड़ से 2.40 करोड़ कमाए। इस तरह फिल्म की कुल कमाई दो दिनों में 5.05 से 5.25 करोड़ के बीच रही।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक वीकडे रिलीज को ध्यान में रखते हुए, व्यापार और उद्योग शुक्रवार को कारोबार में तेजी की उम्मीद कर रहे थे। पर फिल्म की कमाई में गिरावट आने से हर कोई शॉक्ड है। माना जा रहा है कि यह एक अच्छा संकेत नहीं है। मीडिया में फिल्म को लेकर पूरी तरह से पॉजिटिव माहौल है रिव्यूज भी अच्छे ही हैं बावजूद इसके लोग सिनेमाघरों तक नहीं पहुंचे। पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने लगभग 6,481 शो के साथ पूरे भारत में 1,620 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया।

इस फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। हालांकि बेलबॉटम महाराष्ट्र में रिलीज नहीं हो पाई। फिल्मेकर्स को अब शनिवार और रविवार का इंतजार है। उम्मीद है कि वीकेंड पर दर्शक सिनेमाघरों का रूख करेंगे और इस तरह फिल्म की कमाई के ग्राफ में उछाल आ सकता है। बता दें कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई पंजाबी 'पैड़ी' ने पंजाब में बेलबॉटम से अच्छा बिजनेस किया।

इस बीच अच्छी खबर ये भी है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार के लिए लॉकडाउन प्रतिबंध भी हटा लिया है। रात के कर्फ्यू की पाबंदी को देखते हुए अब सिनेमा हॉल को रविवार को संचालित करने की अनुमति दी जाएगी, जिसका अंतिम शो रात 10 बजे तक समाप्त हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी