द कपिल शर्मा शो से तय था सिद्धू का जाना, अर्चना के वीडियो ने खोल दी थी पोल...

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी के पीछे पुलवामा आतंकी हमले को लेकर उनकी ग़लत बयानबाज़ी को ज़िम्मेदार माना जा रहा है, मगर शो की नई मेहमान अर्चना पूरन सिंह के एक पुराने वीडियो से तो कुछ और ही सच्चाई सामने आ रही है। इस वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है, जैसे सिद्धू का जाना पुलवामा आतंकी हमले से पहले ही तय हो गया था। 

अर्चना ने रविवार की रात प्रसारित हुए एपिसोड में द कपिल शर्मा शो को ज्वाइन किया है। उन्होंने शो में सिद्धू की जगह ली। अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो 6 दिन पहले यानि 12 फरवरी को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने द कपिल शर्मा शो में शामिल होने की सूचना दी थी। इस वीडियो में अर्चना बता रही हैं कि एक बार फिर वो कपिल के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं और इस बात को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। दिलचस्प बात यह है कि अर्चना वीडियो में बता रही हैं कि उन्होंने एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है, मगर यह ऑन एयर कब होगा, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ek baar phir !! Wohi hansi. 😂 Wohi hansi ke thahaake. 🤣🤣 Wohi shareef-badmaash hansaane waale! Wohi maahaul. Wohi love n laughter n bonding. Great to be back with the gang of looteras! 😂😂Hansi ke lootere.. @kapilsharma @krushna30 @kikusharda @bharat_shutterlust #thekapilsharmashow #comedyrocks #laughterrules #backhome💜 #oldfriendships #missedthisfun #somethingsneverchange❤️ #laughinghardisthebestmedicine #laughtertherapy😂😂 #oldbonds #comedyshow #kapilsharmashow😍

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on Feb 11, 2019 at 12:17am PST

अब बात करते हैं, नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की। पुलवामा में आत्मघाती हमला 14 फरवरी को हुआ था, यानि अर्चना के इस वीडियो के ठीक 2 दिन बाद। सिद्धू का बयान 14 फरवरी के बाद ही आया था। इससे अंदाज़ा लगता है कि अर्चना का कपिल के शो में आना पहले से तय था और सिद्धू किन्हीं कारणों से शो को छोड़ने वाले थे। हो सकता है कि अगर वो पुलवामा आतंक हमले को लेकर बयानबाज़ी ना करते तो उन्हें कुछ और एपिसोड करने को मिल जाते। इस केस ने उनकी रुख़सती की प्रक्रिया तेज़ कर दी। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद कहा था कि इस तरह का कायराना आतंकी हमलों के लिए पूरे देश को ज़िम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है। आकंतवादियों का दीन औ मज़हब नहीं होता। दुनिया में अच्छे, बुरे और बदसूरत लोग हैं। हर संस्थान में ऐसे लोग हेते हैं। हर देश में ऐसे लोग होते हैं। जो बुरा है, उसे सज़ा दी जानी चाहिए, लेकिन किसी बुरे इंसान के कायरतापूर्ण काम के लिए सबको दोष देना ठीक नहीं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.