Bahubali Kattappa Character: क्या आपको पता है- बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को ऑफर हुआ था कटप्पा का रोल!

Bahubali Kattappa Character बाहुबली में कटप्पा का किरदार काफी फेमस हुआ था। ख़ास बात है कि इसे पहले एक फेमस बॉलीवुड सुपरस्टार को ऑफ़र किया गया था।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 11:28 AM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 09:16 AM (IST)
Bahubali Kattappa Character: क्या आपको पता है- बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को ऑफर हुआ था कटप्पा का रोल!
Bahubali Kattappa Character: क्या आपको पता है- बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को ऑफर हुआ था कटप्पा का रोल!

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली काफी चर्चा में रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लेकर समीक्षकों की रिव्यू में अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म में प्रभास यानी महेंद्र बाहुबली के किरदार से साथ ही एक और किरदार काफी फेमस हुआ था, जो है कटप्पा। कटप्पा का किरदार काफी फेमस हुआ और वो उन किरदारों में से है, जो हमेशा याद रखा जाएगा। कटप्पा को लेकर एक सवाल भी काफी वायरल हुआ था और वो था- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

कटप्पा का किरदार ना सिर्फ फेमस हुआ, बल्कि यह किरदार निभाने वाले एक्टर की काफी तारीफ भी हुई। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि कटप्पा का किरदार पहले बॉलीवुड के सीनियर एक्टर को ऑफर हुआ था। अगर सोशल मीडिया रिएक्शन देखें तो पता चलता है कि कटप्पा के लिए वो एक्टर काफी हद तक फिट भी बैठते हैं। दरअसल, कटप्पा का किरदार संजय दत्त को ऑफर किया गया था, लेकिन बात नहीं बन पाई।

इसके बाद एक्टर सत्यराज ने कटप्पा का किरदार निभाया और इसे काफी पसंद भी किया गया। बताया जाता है कि जब कटप्पा के रोल के लिए संजय दत्त से संपर्क किया गया था तो उस समय वह जेल में अपनी सजा काट रहे थे। इस कारण उन्होंने यह रोल छोड़ दिया था, लेकिन अगर संजय दत्त कटप्पा का किरदार निभाते तो कैसा लगता... वैसे संजय दत्त कई बार नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं, ऐसे में संजय दत्त भी कटप्पा के किरदार पसंद आ सकते थे।

इससे पहले संजय ने 'अग्निपथ' में कांचा चीना का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। हाल ही में 'पानीपत' में अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया था, जिसमें वो खलनायक के रुप में काफी ठीक लग रहे थे। इस फिल्म के हर किरदार को लोगों का भरपूर प्यार मिला था और बताया जाता है कि शिवगामी का किरदार भी पहले दिवंगत श्रीदेवी को ऑफर किया गया था। 

वहीं, आने वाले दिनो में सजंय दत्त साउथ एक और फ़िल्म नज़र आएंगे। यस स्टारर फ़िल्म केजीएफ के दूसरे चैप्टर में सजंय दत्त अहम भूमिका में हैं। केजीएफ जैसी एक्शन फ़िल्म में उनको देखना फैंल के लिए काफी रोमांचकारी हो सकता है। 

chat bot
आपका साथी